हेडलाइन

CG- थाने में हुआ वज्रपात, तीन पुलिसकर्मी हुए घायल, भेजा गया अस्पताल

मनेन्द्रगढ़ 28 जून 2023। छत्तीसगढ़ में इन दिनों मानसून की बारिश के साथ वज्रपात भी काफी हो रही है। प्रदेश में आये दिन आकाशीय बिजली की चपेट में आने से जान से हाथ धोना पड़ रहा है। इसी कड़ी में मनेंद्रगढ़ से भी वज्रपात की खबर आयी है। वज्रपात जनकपुर थाने में हुआ है, इस घटना में तीन पुलिसकर्मी जख्मी हो गये हैं। तीनों पुलिसकर्मियों को अस्पताल भेजा गया है।

जानकारी के मुताबिक जनकपुर थाने में आज दोपहर अचानक से वज्रपात हो गया। घटना में तीन पुलिसकर्मी, जिसमें एक महिला आरक्षक, एक आरक्षण और एक प्रधान आरक्षक घायल हो गया। घायल पुलिसकर्मियों को प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है। जानकारी के मुताबिक थाने में तड़ित चालक लगा हुआ था, जिसकी वजह से बड़ा हादसा होने से बच गया।

कल हुई थी दो लोगों की मौत

मंगलवार को मनेंद्रगढ़ में देर शाम हुई एक ऐसी ही घटना में दो लोगों की मौत हो गयी। आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दोनों की जान गयी है। मृतक का नाम जयपाल बेनवंश और गणेश मौर्य है।घटना मनेंद्रगढ़ के भरतपुर व लरकोड़ा की बतायी जा रही है। जानकारी के मुताबिक देर शाम अचानक से गरज-चमक के साथ बारिश शुरू हो गयी। तेज बारिश के बीच हुई वज्रपात में आकाशीय बिजली तीन लोगों पर गिर गयी। घटना में तीन लोग बुरी तरह से झुलस गये, जिसमें से दो की मौत मौके पर ही हो गयी, वहीं एक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक का नाम जयपाल बेनवंश और गणेश मौर्य है, जबकि घायल का नाम जियावन यादव है।

Back to top button