जॉब/शिक्षा

BEL Recruitment 2024: 22 पदों पर होगी बम्फर भर्ती,वेतन से लेकर योग्यता की पूरी जानकारी

BEL Recruitment 2024: 22 पदों पर होगी बम्फर भर्ती,वेतन से लेकर योग्यता की पूरी जानकारी,ये भर्तियां सीनियर फील्ड ऑपरेशन इंजीनियर, फील्ड ऑपरेशन इंजीनियर और प्रोजेक्ट इंजीनियर- I के पदों पर की जाएंगी. भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड ने इस भर्ती के लिए इंजीनियरिंग ग्रेजुएट से आवेदन मांगे हैं. ये भर्तियां नियुक्ति अनुबंध के आधार पर की जाएंगी और चयनित उम्मीदवारों की नियुक्ति 02 वर्ष की अवधि के लिए की जाएगी. चुने गए उम्मीदवारों को 850000 रुपये तक मासिक वेतन मिलेगा. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार बीईएल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं,आइये इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए की योग्यता होनी चाहिए आपको बताते है तो बने रहिये अंत तक-

BEL Recruitment 2024: 22 पदों पर होगी बम्फर भर्ती,वेतन से लेकर योग्यता की पूरी जानकारी

Read Also: Central Bank of India: 3 हजार पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन हुआ जारी,देखे योग्यता

BEL Recruitment 2024: उम्र सीमा

BEL BHARTI 2024 के आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 45 वर्ष होनी चाहिए. ओबीसी वर्ग के उम्मीदवार को तीन साल, एससी, एसटी वर्ग को पांच साल और दिव्यांगों को दस साल की छूट मिलेगी.

BEL Recruitment 2024 के लिए आवेदन शुल्क

सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 450 रुपये तक का भुगतान करना होगा. वहीं पीडब्ल्यूडी, एससी, एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को किसी प्रकार का कोई शुल्क नहीं देना होगा. जिन उम्मीदवारों के पास एम.टेक/ बी.टेक/ बी.ई (इलेक्ट्रॉनिक्स/कंप्यूटर साइंस) या एमसीए या एम.एससी है, वे बीईएल भर्ती 2024 के लिए आवेदन कर सकते हैं.

BEL Recruitment 2024: 22 पदों पर होगी बम्फर भर्ती,वेतन से लेकर योग्यता की पूरी जानकारी

BEL Recruitment 2024 की पोस्टिंग किस शहर में होगी-

BHARAT ELECTRONIC BHARTI शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों के लिए लिखित परीक्षा और उसके बाद साक्षात्कार के लिए बुलाएगा. चयनित उम्मीदवारों की पोस्टिंग लखनऊ में की जाएगी!

BEL Recruitment 2024 आवश्यक दस्तावेज

जो उम्मीदवार बीईएल भर्ती 2024 में दिए गए पात्रता मानदंडों को पूरा करते हैं, उन्हें अपना विधिवत भरा हुआ आवेदन पत्र आवश्यक दस्तावेजों के साथ सहायक प्रबंधक एचआर (/ एचएलएस और एससीबी), भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड, जलाहल्ली पोस्ट, बेंगलुरु – 560013 को जमा करना होगा. अंतिम तिथि के बाद कंपनी कोई भी आवेदन स्वीकार नहीं करेगी.

Back to top button