जॉब/शिक्षा

IOCL Recruitment 2022: इंडियन ऑयल में निकली बंपर भर्तियां, 12 नवंबर तक है आवेदन करने की आखरी तारीख…. जल्द करें आवेदन…

रायपुर 29 अक्टूबर 2022 : इंडियन ऑयल कार्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने अप्रेंटिसशिप पद के लिए वैकेंसी निकाली है। इन पदों की भर्ती के लिए आवेदन मंगवाएं है। अगर आप भी इन पदों पर आवेदन करने की इच्छा रखते हैं तो ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। जो भी अभ्यर्थी आईओसीएल (IOCL Recruitment 2022) की इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हों वे ऑफिशियल वेबसाइट iocl.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। एप्लीकेशन फॉर्म भरने की आखिरी तारीख 12 नवंबर 2022 है। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।

क्या होनी चाहिए योग्यता
इंडियन ऑयल कार्पोरेशन लिमिटेड के अप्रेंटिसशिप पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी भी स्ट्रीम में ग्रेजुएट होना चाहिए। कम से कम 50 प्रतिशत नंबर होने चाहिए वहीं आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों के पास 45 प्रतिशत अंक होने चाहिए। शैक्षणिक योग्यता से संबंधित अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन देखें। नोटिस का लिंक आगे दिया गया है। इस भर्ती अभियान के तहत कुल 265 अप्रेंटिस पदों को भरा जाएगा।

आयु सीमा – आईओसीएल की इस भर्ती में आवेदकों की आयु 18 से 24 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

चयन प्रक्रिया :
आईओसीएल अप्रेंटिस भर्ती में योग्य अभ्यर्थियों का चयन लिखिल परीक्षा, मेडिकल टेस्ट आदि से गुजरना होगा। आवेदकों को सलाह है कि जो भी अभ्यर्थी मेडिकली फिट हो वे ही आवेदन करें। चयनित अभ्यर्थियों का डॉकुमेंट वेरीफिकेशन किया जाएगा। लिखि परीक्षा में बहुविकल्पीय प्रश्न पूछे जाएंगे जिनमें प्रत्येक प्रश्न के 4 विकल्प होंगे और किसी एक सही को जवाब को चुनना होगा।

Back to top button