वेतन विसंगति पर फेडरेशन की बड़ी बैठक, जिलाध्यक्षों व प्रांतीय पदाधिकारियों की बैठक में होगी रणनीति तैयार

रायपुर 30 जुलाई 2024। वेतन विसंगति की मांग अब जोर पकड़ने लगी है। सहायक शिक्षक समग्र शिक्षक फेडरेशन की तरफ से प्रांतीय बैठक बुलायी गयी है। बैठक में आंदोलन की रणनीति तैयार की जायेगी। इस बैठक में फेडरेशन के सभी प्रदेश पदाधिकारीगण
समस्त  जिला अध्यक्ष मौजूद रहेंगे। प्रांतीय अध्यक्ष मनीष मिश्रा की अगुवाई में होने वाली छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक समग्र शिक्षक फेडरेशन की प्रांतीय ऑनलाइन बैठक के लिए एजेंडा तय कर लिया गया है।

30 जुलाई 2024 यानि आज सभी  जिला अध्यक्षगणों का शाम 7 बजे बैठक होगी, वहीं दिनांक 31 जुलाई यानि कल समस्त प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक शाम 7 बजे होगी। प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने बताया कि बैठक में मूल रूप से एजेंडा वेतन विसंगति का है। कल हमने शिक्षा सचिव और डीपीआई को भी ज्ञापन सौंपरकर अल्टीमेटम दे दिया है। 6 महीने के इंतजार के बाद अब सहायक शिक्षकों का सब्र टूटता जा रहा है, ऐसे में अब समस्त सहायक शिक्षकों के पास वेतन विसंगति के समाधान के लिए सड़क पर उतरने के अलावा कोई दूसरा चारा नहीं बचा है।

आज की बैठक में जिला अध्यक्षकों की राय ली जायेगी, उनसे वेतन विसंगति दूर कराने के लिए कार्य योजना पर विस्तार से विचार विमर्श होगा। जिलाध्यक्षों की राय को एकमत कर कल प्रांतीय बैठक में रखा जायेगा। ताकि सामूहिक निर्णय लिया जा सके। बैठक में वेतन विसंगति के अलावे नए शैक्षणिक सत्र 2024-25 में प्रदेश के सभी ब्लॉक में सदस्यता अभियान चलाने, छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक समग्र शिक्षक फेडरेशन का वार्षिक कार्य योजना बनाकर भी कार्य करना जिससे सभी ब्लॉक में सभी साथी सक्रिय रहने और  आमंत्रित विषय पर अध्यक्ष की अनुमति से चर्चा की जायेगी। ।

सुबह उठने के बाद उल्टी की टेंडेंसी को ना करें नजरअंदाज, इन बीमारियों के हो सकते हैं लक्षण
NW News