टेक्नोलॉजी बिज़नेस

यात्रियों के लिए बड़ी खबर, छत्तीसगढ़ से होकर गुजरने वाली 74 ट्रेनों का समय में किया गया बदलाव…जानें कौन-कौन सी ट्रेनों का किया गया समय में परिवर्तन, और कब से होगा लागु….

बिलासपुर 28 सितंबर 2022 : बिलासपुर जोन से चलने वाली 74 स्टेशन से ट्रेनों का समय में परिवर्तन किया गया है। यह सभी ट्रेनें 1 अक्टूबर से अपने नए निर्धारित समय के अनुसार चलेगी। रेलवे की और से जारी आदेश के अनुसार 50 ट्रेनें अब अलग-अलग स्टेशनों में नए बदले गए समय के अनुसार पहुंचेगी और रवाना होंगी। जिसमे 48 ट्रेनों का स्टेशन पहुंचने का समय में बदलाव किया गया है। जबकि 2 ट्रेनों का स्टेशन से रवाना होने का समय में परिवर्तन किया गया है। रेलवे की और से कहा गया की नए समय के चलते पहले के अनुसार ट्रेनों की लेट होने की समस्या में कमी होगी, और साथ ही यात्रियों का समय का भी बचत होगा।

रेलवे प्रशासन की ओर से लगातार हर साल एक अक्टूबर को ट्रेनों के परिचालन समय में बदलाव किया जाता है। इस साल भी रेलवे ने ट्रेनों के टाइम टेबल में आंशिक फेरबदल किया है। उनमें अप व डाउन दोनों दिशाओं की ट्रेनें शामिल हैं। परिचालन समय कुछ प्रमुख स्टेशनों में ही बदला गया है। अन्य स्टेशनों में ट्रेनों के आगमन व प्रस्थान का समय पहले की तरह ही रहेगा।

Back to top button