Train बड़ा हादसा: 18 डिब्बे पटरी से उतरे….2 की गई जान,150 से ज्यादा घायल, छत्तीसगढ़ की कई ट्रेनें हुई प्रभावित

झारखंड में बड़ा रेल हादसा   हुआ है. टाटानगर में करीब पोटोबेड़ा के सरायखेला में ट्रेन के 18 डिब्बे पटरी से उतर गई .ये ट्रेन हावड़ा से मुंबई जा रही थी.इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई और 20 लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है. इस हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं और 5 लोगों को हल्की चोट आई है. सभी घायलों को प्राथमिक उपचार मुहैया करवाया जा रहा है, ये जानकारी रेलवे की तरफ से दी गई है. दुर्घटना स्थल से यात्रियों को ले जाने के लिए रेलवे ने स्पेशल कोचिंग रेक और बसों की व्यवस्था की है.

 

हादसे की सूचना मिलने के बाद आनन-फानन में अधिकारी मौके पर पहुंचे, जहां लोगों का रेस्क्यू ऑपेशन शुरू किया गया. बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह 3 बजकर 45 मिनट पर यह हादसा हुआ है. पटना से SDRF की टीम हादसे वाली जगह के लिए रवाना. झारखंड के चक्रधरपुर में हावड़ा से मुंबई जा रही 12810 हावड़ा-सीएसएमट मेल के कई डिब्बे पटरी से उतर गईं है. बचाव कार्य के लिए पटना से एसडीआरएफ की टीम रवाना हो गई है.

शिक्षक प्रमोशन : खाली पदों पर 100 प्रधान पाठक हुए पदोन्नत, निर्विवाद रूप से पदांकन प्रक्रिया हुई पूर्ण, फेडरेशन ने जताया अधिकारियों का आभार
NW News