पॉलिटिकलबिग ब्रेकिंग

BJP विधायक नहीं पहुंचे CM संग फिल्म देखने…..कश्मीर फाइल्स फिल्म साथ देखने का मुख्यमंत्री ने सभी विधायकों को दिया था प्रस्ताव…

रायपुर 16 मार्च 2022। फिल्म “कश्मीर फाइल्स” की पूरे देश में चर्चा है। बीजेपी इसकी अघोषित प्रमोटर बनी है। हालांकि ये बात दीगर है कि जब आज मुख्यमंत्री ने सभी विधायकों को साथ चलकर फिल्म “कश्मीर फाइल्स” देखने का प्रस्ताव दिया तो बीजेपी विधायक साथ मूवी देखने पहुंचे ही नहीं। दरअसल छत्तीसगढ़ में फिल्म कश्मीर फाइल को टैक्स फ्री करने का मुद्दा आज विधानसभा में उठा। था। नेता प्रतिपक्ष ने धरमलाल कौशिक ने फिल्म को टेक्स फ्री करने की मांग की थी। कांग्रेस के विधायक के साथ जोगी कांग्रेस के विधायक भी फिल्म देख रहे हैं, लेकिन बीजेपी के विधायक पीवीआर नहीं पहुंचे।

जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा नेता केंद्र सरकार से कहकर पूरे देश में इसे टैक्स फ्री करवा दें। यहां भी टैक्स फ्री हो जाएगी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि सदन की कार्यवाही खत्म होने के बाद सभी विधायकों को यह फिल्म देखने के लिए आमंत्रित किया। हालांकि रात 8 बजे जब फिल्म देखने के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत और मंत्री-विधायक पहुंचे तो बीजेपी के विधायक नहीं पहुंचे।

आपको बता दें कि बीजेपी ने पिछले दिनों ये आरोप लगाया था कि मूवी को झूठा हाउसफुल बताकर टिकट नहीं दिया जा रहा है। पूरा हाल खाली है, लेकिन टिक्ट सोल्ड आउट बताया जा रहा है। इस मामले में खूब हंगामा हुआ था। विधानसभा में भी ये बातें उठी थी, लेकिन जब इस मामले की जांच करायी गयी तो पूरा मामला झूठा निकला।

Back to top button