बिग ब्रेकिंग

VIDEO : CM भूपेश भी इस बच्चे के गाने के कायल….. दृष्टिहीन बच्चे का इंट्रोडक्शन और गाने का अंदाज देख दिल गदगद हो जायेगा… CM ने शेयर किया वीडियो

रायपुर 23 नवंबर 2021। छत्तीसगढ़ में वाकई में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। बसपन का प्यार सहदेव के बाद छत्तीसगढ़ के एक और बच्चे का गाना काफी फेमस हो रहा है। सोशल मीडिया में इस बच्चे का इंट्रोडक्शन देने का अंदाज और बेहद ही सुंदर आवाज में राजगीत बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। खुद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी इस दृष्टिहीन बच्चे के अंदाज के कायल हो गये। उन्होंने उसके गाने को ट्वीट किया है। मुख्यमत्री ने लिखा है “”माई सेल्फ धर्मेंद्र दास महंत”…सुनिए, ये छत्तीसगढ़ का राजगीत गा रहे हैं। मुझे लगा कि सुनता ही रहूं।

पांचवीं क्लास में पढ़ने वाला यह धर्मेंद्र देख नहीं सकता. अपने बारे में बताते हुए कहता कि वो जांजगीर जिले के स्पेशल ब्लाइंड स्कूल में पढ़ता है. इसके बाद वह हिंदी में सभी का अभिवादन करता है, आप सबको नमस्ते…यह वीडियो तीन मिनट 48 सेकेंड का है. मुख्यमंत्री द्वारा इस वीडियो को ट्वीट करने के बाद करीब आधे घंटे के अंदर हजारों लोग देख चुके.  वहीं वीडियो को कई लोगों ने लाइक भी किया है.  जबकि सौ से ज्यादा बार लोगों ने रीट्वीट भी किया है.

Back to top button