हेडलाइन

BJP ने श्रवण मरकाम पर एक बार फिर जताया भरोसा,बनाया सिहावा विधानसभा सीट का प्रत्याशी…श्रवण मरकाम ने NW न्यूज से कहा

धमतरी 17 अगस्त 2023 भारतीय जनता पार्टी ने आज प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के लिये छग.कई जिलों में अलग – अलग विधानसभा सीट के लिये प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है। भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने अपने 21 उम्मीदवारों के नाम का सूची जारी कर हर किसी को चौंका दिया। खैर पार्टी का फैसला सर्वोपरी होता है…

वहीं धमतरी जिले की बात करें तो यहाँ धमतरी,कुरूद और सिहावा सहित कुल तीन विधानसभा सीट है। जहाँ सिहावा विधानसभा सीट में पार्टी ने श्रवण मरकाम पर एक बार फिर भरोसा जताया है। सिहावा विधानसभा आदिवासी बाहुल्य इलाका है,और यह सीट आदिवासी वर्ग के आरक्षित है।बता दे कि श्रवण मरकाम मूल रूप मुकुंदपुर गाँव के रहने वाले है। जो पूर्व गाँव के सरपंच भी रहे हैं,वहीं पार्टी ने 2013 में श्रवण मरकाम पर भरोसा जताते हुए उन्हें उम्मीदवार बनाया था। जहाँ उन्होंने कांग्रेस के अंबिका मरकाम को 7487 वोट से हराया था,2013 के विधानसभा चुनाव में श्रवण मरकाम को कुल 53894 मत मिले थे,वहीं कांग्रेस के अंबिका मरकाम को 46407 वोट मिला था। इस श्रवण मरकाम ने 2013 से 2018 तक विधायक के तौर पर सिहावा विधानसभा का नेतृत्व किया था। वहीं पिछले चुनाव में जीत के बावजूद पार्टी ने 2018 में श्रवण मरकाम को टिकट ना देकर भाजपा से पिंकी शाह पर भरोसा जताया था। जिसे कांगेस के डॉ.लक्ष्मी ध्रुव वर्तमान सिहावा विधायक ने भारी अंतर से हराया था। वहीं अब भाजपा ने एक बार फिर श्रवण मरकाम के नाम पर मुहर लगाकर बड़ा भरोसा जताया है।

सिहावा विधानसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी श्रवण मरकाम ने NW न्यूज़ से कहा…

सवाल – सिहावा विधानसभा सीट से प्रत्याशी बनाकर पार्टी ने एक बार फिर आप पर बड़ा भरोसा जताया क्या कहेंगे…

जवाब – पार्टी ने मुझे टिकट दिया है।राष्ट्रीय ,प्रदेश और जिला के हमारे शीर्ष नेताओं और सिहावा विधानसभा के ज्येष्ठ कार्यकर्ताओं का आशीर्वाद है,जिसकी प्रेरणा से ही पार्टी ने मुझे टिकट दिया है। मुझे जनता के ऊपर पुरा भरोसा है,सभी के आशीर्वाद,मार्गदर्शन और छत्रछाया से हम एकतरफा जीतेंगे।सबका सहयोग मिलेगा सबको साथ लेकर चलेंगे और क्षेत्र का सर्वांगीण विकास करेंगे…

सवाल…सत्ताधारी पार्टी ने सिहावा विधानसभा में अभी अपने प्रत्याशी का ऐलान नहीं किया है,आप अपने जीत को लेकर कितने आश्वस्त है….

जवाब…हम एक सौ एक परसेंट जीतेंगे कांग्रेस पार्टी किसी को भी टिकट दे ,कांग्रेस से जनता का भरोसा उठ गया है। क्षेत्र में कोई विकास नहीं किया है,जनता ने वर्तमान विधायक पर भरोसा किया था पढ़ी लिखी है क्षेत्र का विकास करेगी। पर कोई विकास नहीं किया,जनता हमें साथ देगी हम एकतरफा जीतेंगे और जनता के विश्वास पर खरा उतरेंगे।

Back to top button