हेडलाइन

भाजपा नेता की हत्या की कड़ियां जोड़ने में जुटी पुलिस, CCTV में संदिग्ध की तस्वीर हुई कैद, SP, DIG व IG ने किया कैंप, इधर नाराज भाजपाईयों ने किया सड़क जाम

पखांजूर 8 जनवरी 2024। भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या पर राजनीति गरम हो गयी है। विरोध में आज पखांजूर बंद है। दुकान-बाजार तो बंद है ही, स्कूलों में भी छुट्टियां दे दी गयी है। इधर भाजपा नेता की हत्या के विरोध में कार्यकर्ता सड़क पर उतर आये हैं। रविवार रात भाजपा नेता असीम राय की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। घटना के बाद से ही एसपी दिव्यांग पटेल मौके पर कैंप किये हैं, वहीं बस्तर आईजी सुंदरराज पी भी मौके पर पहुंचे हुए हैं। घटना को लेकर पुलिस को अब तक अलग-अलग एंगल मिले हैं। सभी कड़ियों को जोड़ने की कोशिश की जा रही है। पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज भी मिला है,जिसमें दो लोग हेलमेट पहने बाइक पर नजर आ रहे हैं। उस सीसीटीवी में कैद हुए बाइक सवार के बारे में भी जानकारी जुटायी जा रही है।

इधर, बीजेपी लीडर असीम राय की हत्या पर कांकेर एसपी का बयान सामने आया है। कांकेर एसपी दिव्यांग पटेल ने मीडिया से चर्चा में बताया है कि सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। दो नकाबपोश युवको के द्वारा घटना को अंजाम देने की पुष्टि सीसीटीवी फुटेज से हुई है। बहुत जल्द आरोपियों की शिनाख्त कर गिरफ्तारी की जायेगी। इधर, पखांजुर में तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए सुरक्षाबल चप्पे चप्पे पर तैनात है।

वहीं कापसी में समर्थकों ने चक्काजाम कर दिया है। देर शाम 8 बजे दो नकाबपोश युवकों ने पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष असीम राय को गोली मार दी थी। जिसके बाद भाजपा समर्थकों ने पखांजुर पार्षद विकास पाल की दुकान में तोड़ फोड़ कर आगजनी कर दी। इधर दोपहर में बस्तर आईजी पी सुंदरराज भी पखांजूर पहुचे। उन्होंने घटना स्थल पर जाकर लिया जायजा। विधायक विक्रम उसेंडी और सासंद मोहन मंडावी भी पखांजूर पहुंचे और कार्यकर्ताओं संग धरने पर बैठे ।

Back to top button