हेडलाइन

CG- अमित शाह का रोड शो: दंतेवाड़ा में अमित शाह करेंगे रोड शो, दंतेवाड़ा से गीदम तक हो सकता है रोड शो

दंतेवाड़ा 10 सितंबर 2023। नक्सलगढ़ में भाजपा अपनी ताकत दिखाने की तैयारी में है। गृहमंत्री अमित शाह परिवर्तन यात्रा की शुरुआत करने के लिए दंतेवाड़ा 12 सितंबर को आ रहे हैं। खबर है कि अमित शाह दंतेवाड़ा में रोड शो भी करेंगे। इधर अमित शाह के दौरे को लेकर जहां भाजपा पूरी ताकत झोंक रही है, भाजपा दंतेवाड़ा में परिवर्तन यात्रा में बड़ा शक्ति प्रदर्शन करने की तैयारी में जुटी हुई है।

वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दंतेवाड़ा प्रवास को लेकर पुलिस विभाग भी सुरक्षा में पूरी ताकत लगा रहा है। सभा स्थल को जवानों द्वारा अभी से चारों तरफ से घेर कर रखा गया है, एंटीलैंडमाइंस ह्वीकल मैदान में तैनात की गई है जिसमें हथियारबंद जवान तैनात हैं। वहीं ड्रोन कैमरे से भी दंतेवाड़ा पर नजर रखी जा रहा है।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक भाजपा के परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाने आ रहे अमित शाह दंतेवाड़ा में रोड शो भी करेंगे। दरअसल रोड शो के जरिये पार्टी अपनी ताकत के साथ-साथ बस्तर के कार्यकर्ताओं में जोश भरने का भी काम कर रही है। दरअसल बस्तर में भाजपा लगातार आरोप लगाती रही है कि नक्सली लगातार भाजपा नेताओं को टारगेट कर रहे हैं। चार से पांच नेताओं की नक्सलियों ने हत्या कर दी है।

उन आरोपों के बीच अमित शाह का दौरा काफी सारे सियासी समीकरण की तरफ इशाारा कर रहा है। अब तक की खबरों के मुताबिक दंतेवाड़ा में रोड शो के पहले अमित शाह मां दंतेश्वरी की पूजा अर्चना करेंगे। वहीं एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे। जानकारी के मुताबिक अमित शाह का रोड शो दंतेवाड़ा से गीदम तक होगा। नक्सलियों की मांद में रोड शो के कई राजनीतिक मायने हैं। आपको बता दें कि 2019 लोकसभा चुनाव के समय दंतेवाड़ा में विधायक रहे भीमा मंडावी की हत्या कर दी थी।

Back to top button