पॉलिटिकल

BJP के टॉप लीडर्स की की गंगरेल रिसार्ट में होगी बैठक…प्रभारी ओम माथुर भी हो सकते हैं शामिल…विधायक-सांसद के अलावे शीर्ष 50 नेताओं…

रायपुर 29 सितंबर 2022। भाजपा के शीर्ष नेताओं की 6 अक्टूबर को बड़ी बैठक गंगरेल रिसार्ट में होगी। इस बैठक में भाजपा के चुनिंदा नेताओं के अलावे विधायक-सांसद मौजूद रहेंगे। बैठक में नवनियुक्ति प्रभारी ओम माथुर भी शामिल हो सकते हैं। बैठक में 14 विधायक, 10 सांसद के अलावे पार्टी के महामंत्री और सीनियर लीडर को बुलाया गया है। धमतरी की की बैठक को इसलिए महत्वपूर्ण माना जा रहा है क्योंकि इसमें नव नियुक्त प्रभारी ओम माथुर भी शामिल हो  सकते हैं।

दरअसल भाजपा ने हर महीने इस तरह की बैठक की तैयारी की है। गंगरेल रिसार्ट की बैठक को लेकर मुख्य प्रवक्ता और भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने तैयारी शुरू कर दी है। अक्टूबर की बैठक धमतरी में होने के बाद नवंबर में बैठक दुर्ग में होगी। बैठक में संगठन की गतिविधियों के साथ-साथ चुनावी तैयारी पर चर्चा होगी। इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिव प्रकाश और प्रदेश महामंत्री अजय जामवाल भी शामिल होंगे।

बैठक में संगठन को मजबूत करने के साथ-साथ विधानसभावार पार्टी कार्यक्रमों और संगठन की तरफ से दिये गये दिशा निर्देश को लेकर भी चर्चा की जायेगी।

Back to top button