बिग ब्रेकिंग

VIDEO- CRPF जवानों के बीच खूनी संघर्ष, हेड कांस्टेबल ने ASI को मारी गोली, मौके पर हुई मौत, घटना के बाद खुद पर भी चलाई गोली……….

तेलंगाना 26 दिसंबर 2021- नक्सल प्रभावित छत्तीसगढ़ और तेलंगाना राज्य की सीमा पर CRPF कैंप में एक बार फिर जवानों के बीच खूनी संघर्ष में एक एएसआई की मौत हो गयी है। सीआरपीएफ के 39 बटालियन के एक हेड कॉन्स्टेबल ने अपनी सर्विस राइफल से कैंप में ही पोस्टेड एएसआई की गोली मारकर हत्या कर दी, और फिर खुद पर भी गोली चलाकर आत्महत्या का प्रयास किया है। इस घटना में एएसआई की जहां मौके पर ही मौत हो गयी है, वही हेड कॉन्स्टेबल गंभीर रूप से घायल है। जिसे वारंगल अस्पताल ले जाया गया है।

जानकारी में मुताबिक मुलुगु जिले में सीआरपीएफ में एएसआई के पद पर उमेश चंद्र पदस्थ था। बताया जा रहा है कि हेड कॉन्स्टेबल स्टीफन और उमेश चंद्र के बीच किसी बात को लेकर कुछ विवाद हो गया था। जिसके बाद आज रविवार की सुबह हेड कांस्टेबल स्टीफन ने तैश में आकर अपनी सर्विस रायलफ से एएसआई को गोली मार दी।

फायरिंग की आवाज सुनते ही कैंप में मौजूद दूसरे जवान तत्काल मौके पर पहुंच गए। उन्होंने देखा कि एएसआई उमेश चंद्र की मौके पर मौत हो गई है। जबकि हेड कॉन्स्टेबल गंभीर रूप से घायल होकर तड़प रहा था। जिसे जवानों ने फौरन अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका उपचार जारी है। वही घटना के बाद सीआरपीएफ के अफसर इस पूरे घटना की जांच करने की बात कह रहे है।

Back to top button