हेडलाइन

बम ब्लास्ट, कई घायल : सब्जी बाजार में बड़ा बम ब्लास्ट, कई लोग घायल, बाइक की डिक्की खोलते ही बीच बाजार में धमाका

धनबाद 8 जनवरी 2023। धनबाद के तोपचांची बाज़ार में बम ब्लास्ट कि घटना हुई है। इस घटना में 5 लोगों के गंभीर रूप से घायल होने कि खबर है। बताया जा रहा है कि बम एक बाइक कि डिक्की में रखा हुआ था। बम को एक बाइक में रखा गया था. बम ब्लास्ट होने की वजह से 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।  घायलों को इलाज हेतु SNMCH में भर्ती कराया गया है।  बम धमाके में इस्तेमाल हुई बाईक के बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है। मामले की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया है।  वहीं, पुलिस दूसरी तरफ मामले की जांच में जुट गई ।

जैसे ही बाइक सवार ने सब्जी लेने के लिए बाइक कि डिक्की को खोला तो ब्लास्ट हो गया। घायल होने वालों में बाइक सवार और चार महिलाए हैं जो बाज़ार में सब्जी बेचने आयी थीं। सभी घायलों को धनबाद एसएनएमएमसीएच अस्पताल ले जाया गया है। फिलहाल स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूरे क्षेत्र को सील कर दिया है और मामले कि जांच में जुट गई है।

सब्जी बेचने वाली ग्रामीण महिला ने क्या कहा

घायल महिला ने बताया कि वह तोपचांची बाज़ार में सब्जी बेच रही थी, तभी एक बाइक सवार आया और जैसे ही उसने मोटरसाइकिल की डिक्की खोली तो ब्लास्ट हो गया. उसने कहा कि वह समझ की नहीं पा रही थी कि अचानक से क्या हो गया।

बाइक सवार घायल ने क्या कहा 

वहीं घायल बाइक सवार ने बताया कि वह बगोदर से गोमो अपने घर जा रहा था. तोपचांची बाज़ार पहुंचा तो सोचा घर के लिए सब्जी ले लूं।  यही सोचकर थैला निकालने के लिए डिक्की खोली तभी ब्लास्ट हो गया।  उसने कहा कि ब्लास्ट बाइक में हुआ या सब्जी बाज़ार में कहीं बम रखा हुआ था कुछ समझ नहीं आ रहा है।

घटना के बाद पूरे क्षेत्र को किया गया सील
घटना कि खबर मिलते ही तोपचांची पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे क्षेत्र को सील कर दिया. पुलिस इस मामले कि बारीकी से तफ्तीश में जुटी हुई है।  पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है कि बाइक सवार कहीं बम लेकर तो नहीं जा रहा था या फिर किसी ने साजिश के तहत उसकी बाइक कि डिक्की में बम तो नहीं रखा था।  फिलहाल पुलिस इस मामले पर जांच के बाद जानकारी देने कि बात कह रही है।

Back to top button