हेडलाइन

शिक्षक प्रमोशन पर ब्रेक लगाने का नोटिस: सहायक शिक्षक प्रमोशन मामले में जारी हुआ लीगल नोटिस… चल रहे प्रधान पाठक प्रमोशन में कोर्ट के निर्देश की अवहेलना को लेकर सचिव से लेकर डीईओ तक को नोटिस…7 दिन में..

रायपुर 6 अक्टूबर 2022। शिक्षक प्रमोशन पर फिर से ब्रेक लग सकता है। प्रदेश भर में सहायक शिक्षक से प्रधान पाठक प्राइमिरी स्कूल में चल रही प्रमोशन की प्रक्रिया पर अवमानना की आंच आ गयी है। सुनवाई के बीच में ही प्रमोशन की प्रक्रिया शुरू होने को लेकर एडवोकेट रूपेंद्र देवांगन ने शिक्षा सचिव, डीपीआई, संयुक्त संचालक और डीईओ को नोटिस जारी कर 7 दिन में जवाब देने को कहा है। NW न्यूज 24 से बात करते हुए अधिवक्ता रूपेंद्र देवांगन ने कहा है कि प्रमोशन की प्रक्रिया कोर्ट की अवमानना है, क्योंकि प्रमोशन की प्रक्रिया पर कोर्ट ने रोक लगा रखा है। विभाग की तरफ से आदेश की गलत व्याख्या कर प्रमोशन की प्रक्रिया की जा रही है। इस मामले में अवामानना की स्थिति बन रही है।

अधिवक्ता रूपेंद्र देवांगन ने अपने लीगल नोटिस में लिखा है कि शैलेष कुमार याचिका पर 2 नवंबर को सुनवाई होनी है, सुनवाई के बीच में ही बिना कोर्ट के कोई निर्देश के इस तरह से प्रमोशन की प्रक्रिया शुरू की है, जो गलत है।

Back to top button