हेडलाइन

CG डाक्टर की मौत: चलती ट्रेन में डाक्टर को आया अटैक, परिवार के साथ कर रहे थे सफर

बिलासपुर 10 जून 2023। चलती ट्रेन में डाक्टर की हार्ट अटैक से मौत हो गयी। हादसा उस वक्त हुआ, जब एक डाक्टर दरभंगा के लिए परिवार के साथ गोंदिया से निकले थे ।हैदराबाद- दरभंगा ट्रेन में सफर के दौरान अचानक से डाक्टर की तबीयत बिगड़ी। रोहित साहू मेडिकल प्रैक्टिशनर थे, जिनकी ट्रेन में तबीयत बिगड़ गई। उन्हें बेहोशी की हालत में बिलासपुर उतारा गया लेकिन इलाज के दौरान स्टेशन पर ही मौत हो गई। जीआरपी इस मामले की जांच कर रही है।जानकारी के मुताबिक बिहार के दरभंगा निवासी रोहित साहू मेडिकल प्रैक्टिशनर थे और गोंदिया में नौकरी करते थे। वे अपने परिवार के साथ अपने घर जाने के लिए दरभंगा एक्सप्रेस में सवार हुए थे।

रायपुर से ट्रेन रवाना होने के बाद उनकी तबीयत अचानक बिगड़ी। परिजनों ने तुरंत टीटीई को मदद के लिए कहा। ट्रेन पर कोई डॉक्टर यात्रा नहीं कर रहा था, इसलिए उन्हें बिलासपुर स्टेशन पहुंचते ही ट्रेन से उतारा गया। यहां सूचना मिलने पर रेलवे की मेडिकल टीम प्लेटफार्म पर मौजूद थी। ट्रेन रुकने के बाद रोहित साहू को तुरंत नीचे उतारा गया और डॉक्टर ने चेकअप किया। अत्यंत गंभीर देखकर उन्हें वे एंबुलेंस से रेलवे अस्पताल ले गए।

वहां डॉक्टरों की टीम ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया।डॉक्टर को अनुमान है कि हार्ट अटैक आने के कारण मृत्यु हुई है। जीआरपी ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Back to top button