स्पोर्ट्सहेडलाइन

राहुल-अथिया को शादी में मिले करोड़ों रुपये के तोहफे, कोहली ने गिफ्ट की कार तो धोनी ने दी बाइक

KL RAHUL: टीम इंडिया के स्टार ओपनर केएल राहुल की शादी हो गई है। बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी के साथ शादी के बंधन में बंधे केएल राहुल अभी टीम इंडिया से ब्रेक लिए हुए हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में केएल राहुल की वापसी होगी। शादी के मौके पर केएल राहुल को साथी क्रिकेटर्स से कई गिफ्ट मिले हैं, जिनमें करोड़ों की कीमत वाली गाड़ी भी शामिल है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विराट कोहली ने केएल राहुल को एक BMW कार गिफ्ट की है। रिपोर्ट्स में इसकी कीमत 2.17 करोड़ रुपये बताई गई है। जबकि महेंद्र सिंह धोनी ने भी एक बाइक तोहफे में दी है।

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज विराट कोहली और केएल राहुल का अच्छा बॉन्ड रहा है। दोनों अच्छे दोस्त हैं और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर यानी आरसीबी के लिए कई सीजन साथ में खेले हैं। यहां तक कि टीम इंडिया के लिए खेलते समय भी दोनों की दोस्ती के काफी चर्चे रहे थे और अब उन्होंने दोस्त केएल राहुल के लिए बड़ा दिल दिखाते हुए उन्हें शादी का सबसे महंगा गिफ्ट दिया है, जिसकी कीमत 2.17 करोड़ रुपये है।

बल्लेबाज केएल राहुल 23 जनवरी को बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। हालांकि, विराट कोहली उस समय इंदौर में थे, क्योंकि उन्हें 24 जनवरी को तीसरा वनडे मैच खेलना था। हालांकि, वे उनके रिसेप्शन पर नजर आ सकते हैं। अब बात करते हैं कि उन्होंने केएल राहुल और अथिया शेट्टी को इतना महंगा क्या गिफ्ट किया, जिसकी कीमत 2 करोड़ रुपये से ज्यादा है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विराट कोहली ने केएल राहुल को 2 करोड़ 17 लाख रुपये की एक BMW लक्जरी कार गिफ्ट की है। हालांकि, अभी तक इस बात का खुलासा नहीं है कि BMW की ये कौन सी कार हैं, लेकिन निश्चित रूप से एक बात तय है कि ये कार टॉप एंड वेरिएंट की ही होगी। बताया ये भी जा रहा है कि एमएस धोनी ने इस कपल को Kawasaki Ninja bike गिफ्ट की है, जिसकी कीमत 80 लाख रुपये है।

Back to top button