बिग ब्रेकिंग

2 दोस्तों की मौत: देर रात दर्दनाक सड़क हादसे में 2 की मौत, 1 की हालत गंभीर….बाइक से घर लौटने के दौरान हुआ हादसा, सभी मृतक एक ही गांव

धमतरी 13 अप्रैल 2022। देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, वहीं एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसा धमतरी-सिहावा रोड की बताई जा रही है। इधर, घायल युवक का इलाज स्थानीय अस्पताल में किया जा रहा है। मृतक का नाम राकेश यादव और पुखराज ध्रुव है, जबकि रेमन मरकाम का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है।

हादसे के बाद वक्त तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर लौट रहे थे। मिली जानकारी के मुताबिक राकेश यादव अपने साथी पुखराज और रमन मरकाम के साथ मिलकर धमतरी से अपने घर कुकरेल की तरफ देर रात लौट रहा था। इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक ने युवक की बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक युवक को गंभीर हालत में स्थानीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया।

घटना की सूचना मिलने के बाद अर्जुनी थाना इलाके की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही परिजनों को भी घटना की सूचना दे दी गई है। हादसे के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। हादसा धमतरी सिहावा रोड पर भोयना के पास घटी है। आज दोपहर बाद शव को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Back to top button