हेडलाइन

ब्रेकिंग: PCC के संगठन महामंत्री अमरजीत चावला व पूर्व मंत्री को AICC से नोटिस जारी, एक हफ्ते के भीतर मांगा जवाब, ये लगे हैं गंभीर आरोप….

रायपुर 10 फरवरी 2023। पीसीसी के प्रदेश महामंत्री संगठन अमरजीत चावला को AICC की अनुशासन समिति ने नोटिस जारी कर जवाब तलब किया है। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महामंत्री संगठन अमरजीत चावला को AICC की अनुशासन समिति के मेंबर सेक्रेट्री तारिक अनवर की तरफ से यह नोटिस जारी हुआ है।

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस सरकार के खिलाफ नेगेटिव कमेंट करने, आरक्षण के विषय पर राज्यपाल के स्टैंड को सपोर्ट करने और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ मुहिम चलाने के आरोप में अमरजीत चावला के खिलाफ अनुशासन समिति ने नोटिस जारी कर जवाब मांगा है।

आपको बता दें कि 1 हफ्ते के भीतर नोटिस का जवाब मांगा गया है, जिसमें यह पूछा गया है कि क्यों ना आप के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाए। आपको बता दें कि अमरजीत चावला के अलावा पूर्व मंत्री अरविंद नेताम को भी पार्टी विरोधी बयानबाजी के मामले में नोटिस जारी किया गया है। कांग्रेस सरकार के खिलाफ काम करने और भानुप्रताप उपचुनाव में आदिवासी समाज के कैंडिडेट को समर्थन करने के आरोप में नेताम के खिलाफ नोटिस जारी हुआ है।

Back to top button