पॉलिटिकलबिग ब्रेकिंग

ब्रेकिंग : CM भूपेश विधानसभा दौरे के लिए रवाना… पहला पड़ाव होगा सामरी, दौरे पर रवानगी से पहले बोले- जो अच्छा काम करेगा उसे शाबशी मिलेगी, जिसकी शिकायत….

रायपुर 4 मई 2022। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज से विधानसभा क्षेत्रों के मैराथन दौरे पर निकल रहे हैं। आज उनके मिशन की सुरुआत सरगुजा संभाग से हो रही है। सरगुजा संभाग के बलरामपुर विधानसभा के तीन गांवों का आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दौरा करेंगे और फिर रात्रि विश्राम बलरामपुर के राजपुर में करेंगे। मुख्यमंत्री अब से कुछ देर पहले बलरामपुर के सामरी विधानसभा के लिए रवाना हुए। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर जा रहे हैं। इस दौरान वो स्थानीय लोगों, जनप्रतिनिधियों से बात करेंगे। दफ्तरों में जाकर कामकाज की समीक्षा करेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि वो दौरे के दौरान विधानसभा के गांवो में जायेंगे, वहां के काम काम को देखेंगे। मुख्यमंत्री ने इस दौरे को चुनावी दौरे से जोड़कर देखे जाने से इनकार किया है। दौरे के दौरान विधायकों के रिपोर्ट कार्ड देखने को लेकर पूछे गये सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि

जनप्रतिनिधियों और पदाधिकारियों के कामों की समय-समय पर समीक्षा होती रहती है, चुनाव में डेढ़ साल का वक्त है, ऐसे में इस दौरे को चुनाव से देखा जाना सही नहीं होगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि दौरे के दौरान समस्याओं का निराकरण जनता के साथ मिलकर करेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि ..

जो अच्छा काम करेगा उसे शाबशी देंगे, जिनके खिलाफ शिकायत आयेगी, उसके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

सामरी में मुख्यमंत्री भूपेश ना सिर्फ आमलोगों और जनप्रतिनिधियों से चर्चा करेंगे, बल्कि जनता से जुड़ी हुई योजनाओं का फीडबैक भी लेंगे। सामरी में मुख्यमंत्री उचित मूल्य की दुकान का भी निरीक्षण कर सकते हैं, और लोगों से राशन मिलने को लेकर चर्चा कर सकते हैं। मुख्यमंत्री के साथ जिले के प्रभारी मंत्री और अधिकारी भी मौजूद रहेंगे।

Back to top button