हेडलाइन

CG- लॉ स्टूडेंट की बाथरूम में मिली लाश, जहर खाकर आत्महत्या की आशंका, पुलिस जांच में जुटी

रायपुर 24 अगस्त 2023। लॉ स्टूडेंट की लाश मिली है। रायपुर के हिदायतुल्लाह नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में छात्रा की लाश होस्टल के बाथरूम मिली है। प्रथम दृष्टिया मामला आत्महत्या का है, पुलिस हालांकि हर एंगल पर जांच कर रही है। छात्रा का नाम उर्वी भारद्वाज था। वह मूल रूप से बिहार के मोतिहारी जिला की रहने वाली थी।जानकारी के मुताबिक, HNLU में पढ़ने वाली पुलिस ने बताया कि उर्वी भारद्वाज की लाश हॉस्टल में उसके कमरे के बाथरूम में पड़ी हुई थी।

लाश मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसे मर्चुरी भेजकर जांच में जुटी है। ये पूरा मामला राखी थाना क्षेत्र का है।मौत कैसे हुई इसका खुलासा पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही चल पाएगा। उर्वी LLB की 9वें सेमेस्टर में पढ़ाई कर रही थी। बताया जा रहा है कि वह पढ़ाई-लिखाई में होशियार थी और उसका किसी भी सेमेस्टर में बैक नहीं लगा था।

जानकारी के मुताबिक बाथरूम की कुंडी अंदर से बंद थी जिसे तोड़ा गया। हालांकि मौत की वजह का पता नहीं चल सका है। हॉस्टल के रूम में दो और लड़कियां भी साथ रहती थीं। पुलिस को फिलहाल मौके से किसी भी प्रकार का सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Back to top button