हेडलाइन

CG- शर्ट फाड़ी, लात-घूंसों और बेल्ट से पीटा, जूनियर इंजीनियर को ग्रामीणों ने दौड़ा-दौड़कर पीटा, हॉस्पीटल में छुपकर बचायी जान, FIR

कोरबा 16 सितंबर 2023। बिजली विभाग के इंजीनियर को ग्रामीणों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। मामला उरगा थाना क्षेत्र के अमरेली गांव का है। इस मामले में इंजीनियर ने उरगा थाने में शिकायत दर्ज करायी है। दरअसल अमरेली गांव में पिछले तीन दिन से बिजली नहीं थी। आज जब बिजली विभाग की टीम के साथ जूनियर इंजीनियर संदीप मानिकपुरी क्षेत्र में गये, तो ग्रामीण ने बिजली विभाग के टीम पर हमला बोल दिया।

जानकारी देते हुए CSEB के जूनियर इंजीनियर संदीप मानिकपुरी ने बताया कि इलाके में बिजली नहीं थी। जिसकी सूचना पर वो शुक्रवार को पेट्रोलिंग करते हुए क्षेत्र में गये थे। बिजली में आयी खरीबी को उनकी टीम दूर कर ही रही थी कि कुछ ग्रामीण ने उन्हें बिजली विभाग कीटीम को घेर लिया।

उसमें से कुछ ग्रामीणों ने जूनियर इंजीनियर को कालर पकड़कर घसीटते हुए मेन रोड पर ले गये और फिर उनकी पिटाई शुरू कर दी। ग्रामीणों ने जूनियर की लात घूंसों के अलावे बेल्ट व लाठी डंडे से पीटा। यही नहीं इंजीनियर के शर्ट तक फाड़ दिये। किसी तरह से जूनियर इंजीनियर भागकर अस्पताल में छुपा और फिर अपनी जान बचायी।

इंजीनियर ने इसकी सूचना 112 को दी। 112 की टीम जब मौके पर पहुंची, तो ग्रामीणों ने उन्हें भी बंधक बना लिया। काफी देर तक अस्पताल में छुपे रहने के बाद किसी तरह से भागकर इंजीनियर संदीप मानिकपुरी और बिजली विभाग के स्टाफ उरगा थाना पहुंचे और शिकायत दर्ज करायी। पुलिस दर्ज शिकायत के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

Back to top button