हेडलाइन

DA बिग ब्रेकिंग : कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन की होगी मुख्यमंत्री से मुलाकात… 10 प्रतिनिधिमंडल CM से मिलेगा….आज DA-HRA पर खत्म हो सकता है गतिरोध…

रायपुर 14 अगस्त 2022। छत्तीसगढ़ में कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन की आज मुख्यमंत्री के साथ मुलाकात होने वाली है। जानकारी के मुताबिक शाम 7 बजे कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन की मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ मुलाकात होगी। इस दौरान फेडरेशन की तरफ से कमल वर्मा की अगुवाई में 10 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल भी मौजूद रहेगा। इस मामले में NW न्यूज24 और NEWS CUT TO CUT से बात करते हुए फेडरेशन के प्रांतीय संयोजक ने इशारों इशारों में ये बता दिया कि आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ उनकी वार्ता हो सकती है।

हालांकि इससे पहले कल ही प्रांतीय संयोजक कमल वर्मा ने NW न्यूज से बातचीत करते हुए सपष्ट कर दिया था, वो अभी भी मुख्यमंत्री से मुलाकात का इंतजार कर रहे हैं। मुख्यमंत्री से मुलाकात कर फेडरेशन अपनी बातों को रखना चहता है। इससे पहले आज प्रदेश के 80 से ज्यादा संगठन कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन की बुलायी आपात बैठक में पहुंचा। सभी ने एक सुर में 6 प्रतिशत महंगाई भत्ता की मांग को ठुकराते हुए केंद्र के समान पूरे 12 प्रतिशत महंगाई की भत्ता की मांग की। आज मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान भी कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन इसी रूख को मुख्यमंत्री के सामने रखेंगे।

कमल वर्मा ने सप्ष्ट किया है कि जब तक महंगाई भत्ता और गृहभाड़ा भत्ता के मुद्दे पर कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन ने ही आंदोलन किया था। फेडरेशन सबसे बड़ा कर्मचारियों का संगठन है, ऐसे में फेडरेशन को नजरअंदाज कर किसी अन्य संगठन के साथ वार्ता का कोई औचित्य नहीं होता। कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन की आपात बैठक के दौरान संगठन के पदाधिकारियों ने अपनी बातों को रखा और सरकार के रूख पर नाराजगी भी जतायी।

अब कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन मुख्यमंत्री से मुलाकात करेंगा और फिर इस मामले पर आंदोलन की अपनी रणनीति तय करेगा।

Back to top button