ब्यूरोक्रेट्स

ब्रेकिंग : कोर्ट रूम में जज पर इंस्पेक्टर और SI ने तान दी पिस्टल….. बहस के दौरान जज से की मारपीट, गाली-गलौज….कई वकील भी चोटिल

पटना 18 नवंबर 2021। कोर्ट रूम में उस वक्त सनसनी जब जज पर ही इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टर ने रिवाल्वर तान दी। मामला मधुबनी के झंझारपुर कोर्ट का है, जहां  ADJ अविनाश कुमार पर सुनवाई के दौरान इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टर ने पिस्टल टांग दी। घटना के बाद कोर्ट रूम में सनसनी फैल गयी।

बता दें कि दोनों आरोपी पुलिसकर्मी घोघडिहा थाना में तैनात हैं, जिसमें गोपाल प्रसाद घोघडिहा थाना प्रभारी हैं तो वहीं दूसरा आरोपी अभिमन्यु उसी थाना में SI के पद पर कार्यरत है. बताया जा रहा है कि ADJ पहले भी अपने जजमेन्ट को लेकर काफी सुर्खियों में रहे हैं. जज अविनाश कुमार जिले के पुलिस कप्तान पर भी अपने जजमेंट के दौरान कई बार टिप्पणी कर चुके हैं. साथ ही दोनों आरोपी को किसी मामले में कोर्ट में पेश होना था और इसी दौरान दोनों जब झंझारपुर कोर्ट में पेश होने आये तो उन्होंने जज पर हमला कर दिया.

जानकारी के मुताबिक ADJ अविनाश कुमार पर यह हमला SHO गोपाल प्रसाद और SI अभिमन्यु कुमार ने बीच बहस के दौरान किया.  रिपोर्ट के मुताबिक गोपाल प्रसाद और अभिमन्यु कुमार ने जज पर अचानक हमला कर दिया और उनसे मारपीट करने लगे. इसके बाद एक आरोपी ने जज पर पिस्टल तान दी. हालांकि इस हमले के बाद भी ADJ अविनाश कुमार सुरक्षित हैं, लेकिन खुद पर हुए हमले को लेकर काफी भयभीत हैं. अब इस मामले में पटना हाई कोर्ट ने भी संज्ञान लिया है और 29 नवंबर को इस मामले की सुनवाई होगी.इल घटना को लेकर अब पटना हाई कोर्ट ने बिहार सरकार के प्रमुख सचिव, पुलिस महानिदेशक पटना, गृह विभाग और मधुबनी के पुलिस अधीक्षक (एसपी) से जवाब मांगा है. बता दें कि जज पर हमले के दौरान बीच बचाव करने आए कई वकील भी घायल हो गए. उन्हें मामूली चोट आई है.

 

Back to top button