हेडलाइन

ब्रेकिंग : कार जलने के बाद से गायब हुआ परिवार 13 दिन बाद अपने ही फार्म हाउस में मिला… परलकोट इलाके से पुलिस ने किया बरामद…पुलिस कर रही है पूछताछ, कल प्रेस कांफ्रेंस

कांकेर 13 मार्च 2023। कांकेर से रहस्यमयी तरीके से गायब हुआ सिकदार परिवार वापस लौट आया है। लापता परिवार की तलाश पुलिस पिछले 13 दिनों से कर रही थी। समीरन सिकदार अपने परिवार के साथ रहस्यमयी तरीके से गायब हो गया था। उसकी कार बीच सड़क पर जलती हुई मिली थी। लेकिन कार जलने के बाद पूरा परिवार कहां जला गया था, ये एक अबूझ पहेली बन गयी थी। जानकारी के मुताबिक ये परिवार कांकेर के ही परलकोट इलाके में मिला है। हालांकि कार को जलता छोड़कर गायब हो जाने के बाद उसके गायब हो जाने के पीछे की क्या मंशा थी, इसे लेकर पुलिस परिवार से पूछताछ कर रही है।

कांकेर जिले के चारामा के पूरी गांव में एक कार में आग लगने के बाद से लापता हुए परिवार 13 दिन बाद पुलिस को मिला। सूत्रों के मुताबिक सिकदार परिवार अपने ही फार्म हाउस में मिला था। खबर ये भी है कि परिवार को भी लापता समीरन के बारे में जानकारी थी, लेकिन वो बार बार पुलिस को गुमराह कर रहा था। पुलिस कल इस मामले में प्रेस कांफ्रेंस कर रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक परिवार के साथ गायब परिवार मैसेज और फोन कॉल के जरिये संपर्क में था, लेकिन परिवार के लोगों ने ये पूरी बात पुलिस से छुपाये रखी।

Back to top button