पॉलिटिकलहेडलाइन

ब्रेकिंग :… जब CM को युवक ने की पैसे नहीं मिलने की शिकायत… फिर मुख्यमंत्री ने … इधर, अतिक्रमण की शिकायत पर जांच के निर्देश

साजा 27 दिसंबर 2022। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दुर्ग जिले के साजा विधानसभा में दौरे पर हैं। मुख्यमंत्री ने इस दौरान नवागांव में चौपाल लगायी। इस दौरान ग्रामीणों से योजनाओं का फीडबैक मुख्यमंत्री ने लिया। नवागांव के एक ग्रामीण ने मुख्यमंत्री से गोबर का भुगतान न होने की शिकायत की। ग्रामीण की शिकायत पर मुख्यमंत्री ने कहा कि आपके पेमेंट की स्थिति अभी अधिकारियों ने देखी, आपको इसके पहले के सारे भुगतान दे चुके हैं। आखिरी भुगतान क्यों रुका..बैंक में यह स्थिति अधिकारी देखेंगे और भुगतान जिस तकनीकी त्रुटि से रुका है उसे दूर कर भुगतान हो जाएगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि भुगतान की राशि हम नियमित रूप से गोबर विक्रेताओं के खाते में भेज रहे हैं। वहीं नवागांव में अतिक्रमण की शिकायत पर मुख्यमंत्री ने कहा कि जांच कर कार्रवाई करेंगे।मुख्यमंत्री श्री बघेल ने कहा कि इस साल एक करोड़ 10 लाख टन धान खरीदी का लक्ष्य है। 4 साल में धान खरीदी कितनी ज्यादा बढ़ गई। धान का रकबा 7 लाख बढ़ गया। लोग खेती में वापस आ गए। मुख्यमंत्री ने आगे कहते हुए पूछा कि इससे क्या फर्क पड़ा…इस पर चंद्रिका वर्मा ने बताया कि उनकी 100 एकड़ जमीन है। 28 लाख कर्ज माफ हुआ है।मुख्यमंत्री ने कहा कि चंद्रिका जी इतना आंकड़ा तो मैंने पहली बार किसी भेंट-मुलाकात में सुना। चंद्रिका ने बताया कि 2500 कट्टा धान बेच चुका हूं। 2 दिन में पैसा आ गया।

Back to top button