हेडलाइन

जूनियर डाक्टर्स की हड़ताल खत्म : मुख्यमंत्री से मिले आश्वासन के बाद हड़ताल खत्म करने का ऐलान …स्टाइपेंड और बांड को लेकर चल रहे थे हड़ताल पर

रायपुर 24 जनवरी 2023। जूनियर डाक्टरों की हड़ताल खत्म हो गयी है। देर शाम मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद जूनियर डाक्टरों ने हड़ताल को खत्म करने का ऐलान किया। जूनियर डाक्टरों की 6 दिन से चली आ रही हड़ताल से पूरे प्रदेश के मरीजों को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। मुख्यमंत्री से मिले आश्वासन के बाद जूनियर डाक्टरों ने हड़ताल से वापस लौटने का ऐलान किया।

इससे पहले मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से आज शाम यहां उनके निवास कार्यालय में छत्तीसगढ़ जूनियर डाॅक्टर्स एसोसिएशन के प्रतिनिधिमण्डल ने डाॅ. राकेश गुप्ता अध्यक्ष आईएमए रायपुर के नेतृत्व में सौजन्य मुलाकात की। मुख्यमंत्री को इस दौरान प्रतिनिधिमण्डल द्वारा एसोसिएशन के विभिन्न मांगो से संबंधित ज्ञापन सौंपा गया।

मुख्यमंत्री श्री बघेल ने प्रतिनिधिमण्डल से चर्चा करते हुए ज्ञापन के परीक्षण उपरान्त उनकी मांगो पर तत्परतापूर्वक उचित कार्यवाही के लिए आश्वस्त किया। इस अवसर पर प्रतिनिधिमण्डल में डाॅ. प्रेम चैधरी, डाॅ. गौरव सिंह परिहार, डाॅ. पवन बृज, डाॅ. अमन अग्रवाल, डाॅ. व्योम अग्रवाल, डाॅ. विधि आदि शामिल थे।


Back to top button