हेडलाइन

काल बनकर दौड़ी DTC बस, कई बाइकों को रौंदा, 1 की मौत, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो..

दिल्ली 4 नवंबर 2023|दिल्ली के रोहिणी इलाके से हादसे का एक बेहद डरावना वीडियो सामने आया है। शनिवार को अवंतिका विश्राम चौक पर दोपहर 2:42 बजे DTC की एक इलेक्ट्रिक बस ने बेकाबू होकर ई रिक्शा, कार और बाइकों समेत दर्जनों वाहनों को कुचल दिया। इस पूरी घटना के दो CCTV भी सामने आए हैं, जो देखने में बहुत ही डरावने हैं।

घटना शनिवार की दोपहर 2 बजकर 24 मिनट की है। पूरे हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें नजर आ रहा है कि दिल्ली ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन की बस ( DL 51 GD 8942) के ड्राइवर का बस से संतुलन छूट गया और अनियंत्रित बस ने आगे चल रही कार को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।

वीडियो में देखा जा सकता है कि बस की टक्कर से कार गोल घूम गई और चल रही बाइक और ई-रिक्शा से जाकर टकरा गई। इस टक्करर से ई-रिक्शा भी पलट गया उसमें सवार लोग ई-रिक्शा के नीचे दब गए। कई बाइक सवार भी इन वाहनों में फंस गए और इसके बाद बस सड़क किनारे खड़े दर्जन भर से ज्यादा दो-पहिया वाहनों को रौंदते हुए रुक गई।

वीडियो में देखा जा सकता है कि वहां मौजूद लोग बस को देखकर ही घबरा जाते हैं और हर कोई अपनी जान बचाते हुए दूर भागता नजर आता है। हालांकि कुछ देर में कई बाइकों को रौंदने के बाद बस रुक जाती है। बस के रुकते ही मौके पर मौजूद लोग बस की तरफ दौड़ते हैं और उसमें सवार लोगों को बाहर निकालते हैं। बताया जा रहा है कि हादसे में घायल एक शख्स की इलाज के दौरान मौत हो गई। हादसा किस कारण से हुआ है फिलहाल इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

पुलिस ने जानकारी दी है कि मदर डिवाइन स्कूल, रोहिणी के पास एक दुर्घटना के संबंध में एक पीसीआर कॉल पीएस साउथ रोहिणी में प्राप्त हुई थी। स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और पता चला कि घायल व्यक्ति को बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। हादसे में घायल एक अन्य व्यक्ति का इलाज चल रहा है।

Back to top button