टॉप स्टोरीज़

ब्रेकिंग: भालू के हमले से युवक गंभीर घायल, पत्नि और भाभी ने पेड़ पर चढ़कर बचाई जान, जंगल में पत्ता तोड़ने के दौरान भालू ने पीछे से किया हमला….

धमतरी 11 दिसंबर 2023 भालू के हमले से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया,बताया जा रहा है कि युवक सुनीत राम कमार अपने पत्नि कामिन बाई और भाभी जानकी बाई के साथ जंगल पत्ता तोड़ने गए थे,उसी दौरान भालू ने युवक के चेहरे पर अचानक हमला कर दिया जिससे युवक जख्मी होकर गंभीर रूप से घायल हो गया, जिन्हें वन विभाग के वाहन से नगरी सिविल अस्पताल लाया गया है। जहां से उसे धमतरी रेफर किया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक ये घटना उस वक्त हुआ जब कोटाभरी निवासी युवक सुनीत राम कमार अपने पत्नि और भाभी के साथ नगरी वनपरिक्षेत्र इलाके के गचकन्हार के जंगल में पत्ता तोड़ने गया हुआ था।, तभी तीनों एक दूसरे से दूर हो गए…उसी दौरान मादा भालू जिसके दो बच्चे थे।युवक के उपर हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया… बताया जा रहा कि जिस वक्त भालू ने युवक पर अटैक किया उस वक्त पत्नि पेड़ पर चढ़ गए तब जाकर सुरक्षित बचे।

वहीं युवक के परिजनों ने किसी तरह मामले की सूचना वन विभाग को दी जिसके बाद डिप्टी रेंजर ओपी चंदनिया और बीडगाड हेमंत निषाद सहित टीम मौके पर पहुंचकर समय रहते वन विभाग के सरकारी वाहन से नगरी सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने घायल युवक को उपचार के बाद धमतरी रेफर कर दिया है।

Back to top button