हेडलाइनबिग ब्रेकिंग

सांसद के घर सेंधमारी: देर रात चोरों ने सांसद के घर की चोरी करने की कोशिश, सुरक्षा जवानों को देख उल्टे पांव भागे, देखें वीडियो

 

कवर्धा 30 मार्च 2024। छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में सांसद संतोष पाण्डे के घर सेंधमारी का मामला सामने आया है। जहां देर रात चोरों ने उनके घर जाकर चोरी करने की कोशिश की। लेकिन जैसे ही सुरक्षा जवानों की नजर चोरो पर पड़ी तो वह उल्टे पांव वहां से भाग निकले। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है जिसके आधार पर पहचान कर चोरों की तलाश में पुलिस जुट चुकी है।

पूरा मामला कवर्धा जिले के सिटी कोतवाली थाना इलाके के शिवाजी नगर का हैं। जहां भाजपा नेता व सांसद संतोष पाण्डे के घर को देर रात अज्ञात चोरों ने निशाना बनाया। जैसे ही चोर सांसद के घर से सामान लेकर निकल रहे थे उसी दौरान ड्यूटी पर तैनात सुरक्षा जवानों की नजर उन चोरों पर पड़ी। जिसे देखकर चोर सामान को घर पर ही छोड़कर वहां से भाग खड़े हुए। जिसके बाद कुछ दूरी तक जवानों ने चोरों का पीछा किया लेकिन रात के अंधेरे का फायदा वह भागने में कामयाब रहे। पूरी घटना सांसद के घर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना के बाद अब पुलिस सीसीटीवी फूटेज के आधार पर चोरों की पहचान कर खोजबीन में जुट गई है।

Back to top button