क्राइम

बेरहम पिता !….बच्चे के रोने से सोने में हो रही थी परेशानी, गुस्साए पिता ने पीट-पीटकर…..

हरियाणा 12 अगस्त 2022: हरियाणा के ओल्ड फरीदाबाद से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया हे जहां एक पिता ने अपने बेटे को ही मर दिया। ओल्ड फरीदाबाद के राजीव नगर इलाके में एक पिता ने नींद खराब होने से नाराज होकर अपने ही डेढ़ महीने के बेटे की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बच्चे के मामा ने उसके पिता पर यह आरोप लगाया है।

फिलहाल मृतक बच्चे की मां की शिकायत पर आरोपी पिता के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, आरोपी अभी फरार है, जिसे पुलिस जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

जिस मासूम ने जन्म लेने के बाद अभी ढंग से आंखें भी नहीं खोली थी, उसी के पिता ने उसकी जान ले ली। यह आरोप बच्चे की मां ने ही अपने पति पर लगाया है। महिला का आरोप है कि डेढ़ महीने पहले उनके दो जुड़वा बेटे हुए थे।
बच्चे की मां के मुताबिक, आज वह अपने भाई को ओल्ड फरीदाबाद की बसेलवा कॉलोनी में राखी बांधने के लिए गई थी लेकिन उसके एक बेटे को पति ने रख लिया था। जब वो भाई के घर पहुंची तो पति ने फोन कर पत्नी को जल्दी घर बुलाया।

महिला जब वापस लौटी तो उसका बच्चा मृत पड़ा था और पति मौके पर नहीं था। पड़ोसियों ने बताया कि बच्चा रो रहा था और जब बच्चे के चुप होने के बाद उन्होंने जाकर देखा तो बच्चे के मुंह और नाक से खून निकल रहा था। इसके बाद आरोपी पिता मौके से भाग गया।

Back to top button