बिग ब्रेकिंग

CG : 13 स्कूली बच्चे मिले कोरोना संक्रमित….मचा हड़कंप, स्कूल को किया कंटेनमेंट जोन घोषित… पहले 3 छात्राएं मिली थी संक्रमित…

रायगढ 25 दिसंबर 2021। ओमिक्रान को लेकर प्रदेश में जारी अलर्ट के मद्देनजर एक बड़ी खबर आ रही है। एक ही स्कूल के 13 बच्चे कोरोना संक्रमित मिले हैं। इतनी बड़ी संख्या में संक्रमित बच्चे मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। मामला रायगढ़ के भूपदेवपूर का है, जहां नवोदय विद्यालय में एक साथ 13 बच्चे कोरोना संक्रमित मिला है। फिलहाल पूरे स्कूल को कंटेनमेंट जोन घोषित कर इलाज किया जा रहा है।

संक्रमित सभी बच्चे 8वीं से 10वीं तक के हैं। जानकारी के मुताबिक भूपदेवपुर के नवोदय विद्यालय में शुक्रवार को तीन छात्राओं को कोरोना संक्रमित पाया गया था। उनमें संक्रमण के लक्षण मिलने के बाद टेस्ट कराया गया था। तीन छात्राओं के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद स्कूल के सभी 200 बच्चों का टेस्ट कराया गया, जिसमें 10 बच्चे और संक्रमित मिले हैं। फिलहाल कैंपस के गेस्ट हाउस में ही सभी का इलाज चल रहा है।

आशंका जतायी जा रही है कि रविवार को अभिभावक के बच्चों से मिलने के दौरान ही संक्रमण फैला है। दरअसल रविवार को जो अभिभावक बच्चे से मिलने आये थे, उनमें से एक संक्रमित मिले हैं। उसके बाद तीन बच्चों में सक्रमण फैला और फिर ये 13 बच्चों तक संक्रमण पहुंच गया।

Back to top button