क्राइम

CG: 3 की मौत – थाने के सामने भीषण सड़क हादसा …. बाइक सवार तीन युवकों की मौत…..तीनों एक ही गांव के….

धमतरी 18 नवंबर 2021। धमतरी में देर रात हुए एक भीषण सड़क हादसे में ती युवकों की मौत हो गयी। तीनों एक ही गांव के रहने वाले थे, जो काम खत्म कर अपने घर एक ही बाइक से लौट रहे थे। हादसा केरेगांव थाने के ठीक सामने हुआ है। जानकारी के मुताबिक युवकों की बाइक को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी, जिसके बाद तीनों की ही मौत हो गयी। घटना केरेगांव की बतायी जा रही है।

जानकारी के मुताबिक जिले के केरेगांव इलाके के तीन युवक एक ही बाइक पर सवार होकर धमतरी से नगरी की तरफ जा रहे थे, इसी दौरान केरेगांव थाने के करीब एक ट्रक ने युवकों की बाइक को टक्कर मार दी। केरेगांव के थाना प्रभारी रामनरेश सेंगर ने बताया कि  हाइवे पुलिस पेट्रोलिंग को स्थानीय लोगों ने सूचना दी कि केरेगांव के पास तीन लोग घायल स्थिति में सड़क पर पड़े है, जिसके बाद पेट्रोलिंग टीम तत्काल मौके पर पहुँचकर तीनों घायल को इलाज के लिए 108 की मदद से जिला अस्पताल ले जाया गया। लेकिन जब तक तीनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया जाता, तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी। मृतकों की पहचान अमित कुमार, रामप्रकाश और भुनेश्वर के रूप में हुई है।

जानकारी के मुताबिक तीनों युवक कल्लेमेटा गांव के रहने वाले थे। तीनों अपना काम खत्म कर घर लौट रहे थे, इसी दौरान वो हादसे का शिकार हो गये। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपने की तैयारी चल रही है।

 

Back to top button