बिग ब्रेकिंग

CG- 7 की मौत- भीषण सड़क हादसे में 7 की मौत, बेमेतरा में एक की परिवार के 3 की मौत, कर्वधा में 4 युवको ने तोड़ा दम……..

बेमेतरा/कवर्धा 11 नवंबर 2021- छत्तीसगढ़ में रफ्तार के कहर ने 7 लोगों की जान ले ली है। बेमेतरा और कर्वधा-मध्यप्रदेश की सीमा पर हुए दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी। बेमेतरा में जहां छट्ठी कार्यक्रम से ट्रैक्टर से वापस घर लौट रहे परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी, वहीं कर्वधा से मध्यप्रदेश जा रहे कार सवार युवकों को ट्रक ने चपेट में ले लिया, जिसमें कर्वधा निवासी 4 युवकों की दर्दनाक मौत हो गयी है।

पहली घटना बेमेतरा जिला का है, यहां नवागढ़ थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार पिकअप जीप और ट्रैक्टर ट्राली के बीच टक्कर होने से एक ही परिवार की 2 युवती और एक 30 साल के शख्स की मौत हो गयी है। बताया जा रहा है कि ग्राम खैरी निवासी तेजराम के घर पर शुक्रवार को छट्ठी का कार्यक्रम था। इस कार्यक्रम में शामिल होने बेमेतरा जिला के ही ग्राम बुंदेला में रहने वाला यादव परिवार शुक्रवार को पहुंचा हुआ था। यादव परिवार के 35 से अधिक लोग कार्यक्रम में शामिल होने के बाद देर शाम ट्रैक्टर ट्राली में बैठकर वापस ग्राम बुुदेला लौट रहे थे। तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार पिकअप जीप के चालक ने लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए ट्राली को टक्कर मार दी। इस घटना में चलते ट्रैक्टर के ट्राली का एक हिस्सा खुल जाने से उसमें सवार 5 लोग सड़क पर गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची, आनन-फानन में सभी घायलों को नवागढ़ पीएचसी में भर्ती कराया गया।

थाना नवागढ़ टीआई अजय सिन्हा ने बताया कि दुर्घटना के बाद सभी घायलों को पुलिस की मदद से तत्काल स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां 21 वर्षीय बैसाखीन बाई यादव और 30 वर्षीय चंद्रकुमार यादव को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, वही गंभीर रूप से घायल 17 वर्षीय भुवनेश्वरी यादव को रायपुर मेकाहारा रिफर किया गया, जिसकी रास्ते में मौत हो गयी। थाना प्रभारी अजय सिन्हा ने बताया कि ट्रैक्टर में सवार सभी एक ही परिवार के लोग थे, जिनमें महिलाओं की संख्या ज्यादा थी। मरने वाले तीनों लोग परिवार के ही बताये जा रहे है। इस घटना की जानकारी के बाद यादव परिवार में मातम व्याप्त है। वही पुलिस ने आरोपी पिकअप चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वही दूसरी घटना कर्वधा जिला और मध्यप्रदेश सीमा क्षेत्र में एनएच 30 में हुआ है। यहां कर्वधा निवासी 4 युवक कार से मध्यप्रदेश के लिए रवाना हुए थे। तभी एनएच 30 में मध्यमप्रदेश के मोतीनाला के मनोहरी के पास तेज रफ्तार ट्रक ने कार को चपेट में ले लिया। इस दुर्घटना में कार सवार 4 युवकों की दर्दनाक मौत हो गयी है। वही आरोपी ट्रक चालक घटना के बाद मौके से फरार हो गया है।

Back to top button