पॉलिटिकलबिग ब्रेकिंग

UP में तो बीजेपी गई : उत्तर प्रदेश से लौटे मुख्यमंत्री बोले- उत्तर प्रदेश में बीजेपी की विदाई तय…. यूक्रेन विवाद और छत्तीसगढ़ दौरे पर निकलने को कही ये बात …

रायपुर 24 फरवरी 2022। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल उत्तर प्रदेश के चुनावी दौरे से लौट आये हैं। मुख्यमंत्री ने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत में बताया कि इस बार यूपी में बीजेपी की विदाई तय है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की मंशा थी कि जाति और धर्म पर आधारित चुनाव हो, वो नहीं होकर अब कंडिडेट के व्यक्तित्व पर चुनाव केंद्रित हो गया है। मुख्यमंत्री ने यूक्रेन-रूस विवाद की वजह से यूक्रेन में फंसे छात्रों कोलेकर कहा कि कॉल सेंटर में अभी तक 70 लोगों ने संपर्क किया है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के कभी कई बच्चे वहां फंसे हुए हैं, जो चिंता का विषय है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कैसे अपने बच्चों को वापस ला सके, इसके लिए प्रयास किया जा रहा है। हालांकि  कूटनीति तौैर पर भारत सरकार को ही प्रयास करना है।

मुख्यमंत्री ने प्रदेश के दौरे पर निकलने को लेकर कहा कि विधानसभा के सत्र के तुरंत बाद वो अलग-अलग क्षेत्रों में जायेंगे। उन्होंने कहा कि दौरे के दौरान हर पहलू पर चर्चा होगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि गौठान से लेकर अन्य योजनाओं का जायजा लेने के साथ-साथ स्थानीय कार्यकर्ताओं, महिलाओं और अलग-अलग वर्गों से चर्चा की जायेगी।

मुख्यमंत्री ने इस दौरान बीजेपी पर भी कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी अगर सहयोग देना चाहे तो अच्छी बात है, लेकिन इससे पहले जब-जब हमलोगों ने चाहे चावल के विषय में हो या फिर एथनॉल प्लांट को लेकर केंद्र सरकार से समय लेने की बात हो, उसमें उनका सहयोग नहीं मिला।

Back to top button