बिग ब्रेकिंग

CG: 7 स्कूली बच्चे सड़क दुर्घटना में घायल….शीतकालीन छुट्टी में लौट रहे थे अपने घर… SP सुनील शर्मा बोले……

सुकमा 24 दिसंबर 2021। सुकमा में हुई एक सड़क दुर्घटना में 7 स्कूली बच्चे घायल हो गये। हादसे के बाद बच्चों को पुलिस के फिल्ड हास्पीटल चिंतागुफा में भर्ती कराया गया है। बच्चों की स्थिति सामान्य बतायी जा रही है। जानकारी के मुताबिक आज से स्कूलों में शीतकालीन छुट्टी घोषित की गयी है। 5 दिनों की इस छुट्टी में बच्चे अपने घर जा रहे थे, इसी दौरान तेमिलवाड़ा पुलिस कैंप के पास एक पिकअप पलट गया। पिकअप में कुछ बच्चे सवार थे।

जानकारी के मुताबिक चिंतागुफा क्षेत्र के कुछ स्कूली बच्चे शीतकालीन छुट्टी में घर  लौट रहे थे, इसी दौरान स्कूली बच्चों से भरी पिकअप तेमिलवाड़ा पुलिस कैंप के पास पलट गयी। घटना की सूचना मिलते ही तुरंत सीआरपीएफ के जवानों ने बच्चों का रेस्क्यू किया। और सभी को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल भेजा गया। घटना में 7 बच्चे घायल हुए हैं, जबकि अन्य बच्चे पूरी तरह से सुरक्षित हैं। घटना की जानकारी देते हुए SP सुनील कुमार शर्मा ने बताया कि

“एक पिकअप पलटने की घटना हुई थी, उसमें कुछ स्कूली बच्चे सवार थे, तिमिलवाड़ा कैंप से कुछ ही दूरी पर ये घटना हुई थी, लिहाजा तुरंत ही कैंप के जवान पहुंचे और बच्चों का प्राथमिक इलाज किया। 7 बच्चे घायल हुए हैं, सभी की स्थिति बिल्कुल ठीक है”

Back to top button