बिग ब्रेकिंग

CG Exclusive VIDEO: ….वो हमको मरवाना चाहते थे…मेरी पत्नी के बारे में गंदी-गंदी बातें बोलते थे….गा## बोलते थे….गोली मारने वाले जवानों का एक्सक्लूसिव VIDEO….. पूछताछ में बता रहा पूरी बात…

रायपुर 10 नवंबर 2021। AUDIO के बाद CRPF गोलीकांड के आरोपी का एक VIDIO वायरल हो रहा है। सुकमा के सीआरपीएफ कैम्प में हुए गोलीकांड मामले को लेकर हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं । कल एक ऑडियो वायरल हुआ था और अब इस मामले को लेकर आरोपी जवान रितेश रंजन के साथ पूछताछ का वीडियो वायरल हुआ है । हालांकि इस video की पुष्टि newwaynews24 नहीं करता है।

 

वायरल वीडियो में रितेश रंजन से सीआरपीएफ के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं, जिसमें वो सिलसिलेवार पूरी घटना की जानकारी अपने अधिकारियों को दे रहा है। जिस तरह की बातें रितेश रंजन अपने अधिकारियों को बता रहा है, वो बेहद संवेदनशील है। आरोपी जवान गोली मारने की ना सिर्फ बात कबूल रहा है बल्कि यह भी अधिकारियों को जानकारी दे रहा है कि उसने यह गोलीबारी क्यों की।

तकरीबन 5 मिनट का यह वीडियो दो अलग-अलग जगह पर रिकॉर्ड हुआ है, एक वीडियो में जहां आरोपी जवान नीचे जमीन पर बैठा है वही दूसरी वीडियो में उसके साथ पीछे से बंधे हुए हैं दोनों ही वीडियो में आरोपी जवान सीआरपीएफ के ड्रेस में ही मौजूद है। लिहाजा इस बात की पूरी उम्मीद है कि घटना के तुरंत बाद पकड़े गए आरोपी जवान से सीआरपीएफ के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं। बातचीत के दौरान आरोपी जवान बता रहा है क्यों उसने अपने साथी जवान को गोली मार दी। जिस तरह की बातें जवान बता रहा है, उससे साफ है कि लगातार साथी जवान की टीका टिप्पणी और कटाक्ष से वो परेशान था। आरोपी जवान बता रहा कि ना सिर्फ उसके बारे में बल्कि उसकी पत्नी के बारे में भी बेहद आपत्तिजनक मजाक साथी जवान किया करते थे। जवान की बातों से साफ पता चल रहा है कि वह अपने साथियों की हरकत से काफी ज्यादा ही परेशान हो गया था। जवान ने पूछताछ के दौरान जो सबसे अहम बातें कही है वह यह है कि साथी जवान उसे मरवाना भी चाहते थे वारदात की रात भी जिन जवानों को उसने मारा, उनमें से एक जवान धनजी किसी दूसरे जवान से फोन पर बातें कर रहा था। वही एक जवान उसे मार देने की बातें भी कह रहा था। पुछताछ के दौरान आरोपी जवान ने यह भी बताया कि उसे आज ड्यूटी कैंप में नहीं करना था बल्कि उसे बाहर ऑपरेशन में जाना था।

मारने की बात उसे ऑपरेशन के दौरान ही कही जा रही थी। वह अपने अधिकारियों से बातचीत को लेकर भी वह कुछ अहम जानकारियां पूछताछ करने वाले अफसर को दे रहा है। पूछताछ करने वाले अक्सर ने जब आरोपी जवान से यह पूछा कि उसने इस पूरी घटना की जानकारी अपने कंपनी कमांडर को क्यों नहीं दी, तो उसने कहा कि उसने अपने इंस्पेक्टर को इस पूरे मामले की जानकारी दी थी।

वही अपने अधिकारियों को लेकर भी वह कुछ बातें 5 मिनट के वीडियो के दौरान कह रहा है। यह बातें स्पष्ट हो रही है कि जवान अपने साथियों से परेशान था और लगातार उसके खिलाफ हो रही टीका टिप्पणी से नाराज होकर ही उसने सोते वक्त अपने साथी जवानों को गोली मार दी। हालांकि इस वीडियो की पुष्टि न्यू वे Newway24 नहीं करता है। यह एक वायरल वीडियो है जिसके आधार पर यह खबरें प्रस्तुत की जा रही है।

Back to top button