हेडलाइन

4 की मौत: पुल से नीचे गिरी गाड़ी, खाना खाकर लौट रहे 4 लोगों की मौत, महिला, पुरुष के अलावे दो बच्चे का मिला शव

दुर्ग 6 सितंबर 2023। पुल से गिरकर बोलेरो सवार चार लोगों की मौत हो गयी है। चारों के शव को एसडीआरएफ की टीम ने बाहर निकाल लिया है। घटना जिले में पुलगांव बाईपास स्थित शिवनाथ नदी के पुराने पुल का है, जहां पिकअप वाहन के नदी में गिरने से चार लोगों की मौत हो गई। मंगलवार देर रात सभी ढाबा से खाना खाकर लौट रहे थे। तभी बैलेंस बिगड़ने से हादसा हो गया।

पुलिस के मुताबिक गाड़ी चला रहे युवक की पहचान बोरसी क्षेत्र के सतरौद गांव के रहने वाले ललित साहू के रूप में हुई है। परिवार के लोग राजनांदगांव से दुर्ग जिले की ओर आ रहे थे।एसडीआरएफ ने वाहन को नदी से बाहर निकाल लिया है। गाड़ी में एक महिला और दो बच्चों के शव भी मिले हैं। जिनकी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने चारों शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

SDRF की टीम ने सुबह ही बोलेरो को खोज निकाला था। ट्रैक्टर के जरिए खींचने से बार-बार रस्सी टूट जा रही थी। इससे पिकअप फिर पानी में चली गई। घंटों मशक्कत के बाद क्रेन के जरिए वाहन को बाहर निकाला गया। गाड़ी में सवार लोग अंजोरा से दुर्ग लौट रहे थे. शहर की ओर आने से पहले सभी ने दुर्ग के बाहरी इलाके में सड़क किनारे एक भोजनालय में रात का खाना भी खाया था।

 इस बात की भी खुलासा हुआ है कि भोजनालय में 5 लोगों ने खाना खाया था. इन चारों के साथ एक और पुरुष भी था. उसके भी डूबने की आशंका पर एडीआरएफ की टीम नदी में तलाशी अभियान चला रही है। मृतक पुरुष की पहचान बोरसी के ललित साहू के रूप में हुई है. 35 से 40 के बीच उम्र हो सकती है. महिला और दोनों बच्चों की पहचान फिलहाल नहीं हो सकी है. महिला की उम्र 30 से 35 वर्ष है. दोनों बच्चों में एक लड़का और एक लड़की है. बच्चों की उम्र 9 साल और 11 साल है.

Back to top button