बिग ब्रेकिंगहेडलाइन

11 की मौत: रामनवमी पर बड़ा हादसा, मंदिर में बावड़ी की छत धंसी, 11 लोगों की अब तक मौत, रेस्क्यू जारी

इंदौर 30 मार्च 2023: मध्यप्रदेश के इंदौर में रामनवमी पर बड़ा हादसा हो गया। यहां एक मंदिर में कुएं पर बनी छत धंस गई। इसके चलते करीब 20-25 लोग बावड़ी (कुएं) में गिर गए। कलेक्टर ने 11 लोगों की मौत की पुष्टि कर दी है। वहीं अभी तक 19 लोगों का रेस्क्यू किया जा चुका है। जबकि बाकी को बचाने के लिए रेस्क्यू अभियान जारी है।

इंदौर जिले में गुरुवार को एक बड़ा हादसा हो गया है। रामनवमी के मौके पर इंदौर के स्नेह नगर स्थित श्रीबेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर बने कुए की छत अचानक से धंस गई। जिसके चलते कुए में करीब 20 से 25 लोग गिर गए। लोगों को बचाने के लिए राहत और बचाव कार्य जारी है। हादसे में अब तक 11 लोगों की मौत हो चुकी है। हादसे के वक्त मंदिर में रामनवमी पर हवन चल रहा था। बताया जा रहा है कि अभी तक 19 लोगों को बावड़ी से निकाला गया है, जिनमें दो बच्चियां और सात महिलाएं हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, सपना संगीता रोड स्थित स्नेह नगर में हवन के दौरान हादसा हुआ। लोग बावड़ी की छत पर बैठे थे। वजन से उसकी छत टूट गई और लोग नीचे गिर गए। यह मंदिर करीब 60 साल पुराना है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि इंदौर में हुए हादसे से बेहद आहत हूं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से बात कर स्थिति की जानकारी ली। राज्य सरकार बचाव और राहत कार्य में तेजी से आगे बढ़ रही है।

Back to top button