बिग ब्रेकिंगहेडलाइन

महादेव सट्टा एप को लेकर रायपुर पुलिस ने दर्ज की है 36 FIR, कई राज्यों में ताबड़तोड़ छापेमारी में अब तक 235 गिरफ्तार, पुलिस के पत्र के बाद ही प्ले स्टोर से हटाया गया था एप

रायपुर 6 नवंबर 2023। महादेव सट्टा एप को लेकर गरमायी राजनीति के बीच रायपुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। रायपुर पुलिस ने इस महादेव एप मामले में अब तक 36 FIR दर्ज की है। वहीं अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर 235 आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की है। रायपुर पुलिस की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक महादेव एप के खिलाफ रायपुर पुलिस लगातार कार्यवाही कर रही है। महादेव ऐप के खिलाफ रायपुर पुलिस ने छत्तीसगढ़ के अलावा कटनी, अनूपपुर, विशाखापटनम, उड़ीसा, दिल्ली, गोवा, महाराष्ट्र इत्यादि प्रदेशों/शहरों में भी रेड कार्यवाही करते हुए वहाँ के पैनल ऑपरेटर्स को भी पकड़ा है।

रायपुर पुलिस के मुताबिक अलग-अलग जगहों से छापेमारी के इस मामले में 235 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया है। वहीं, सैकड़ों मोबाइल, लैपटॉप जप्त किए हैं। वहीं 500 से अधिक एकाउंट्स फ्रीज़ कराये गये हैं। आपको बता दें कि महादेव ऐप को गुगल ऐप से हटाने के लिए रायपुर पुलिस ने प्रयास किया था। साल भर पहले रायपुर की साइबर टीम की तरफ से Google को correspondence किया गया था कि play store से Mahadev Book App को हटाया जाये। रायपुर पुलिस के पत्र के बाद playstore से यह App हट गया था।

दुबई से ऑपरेट कर रहे महादेव ऐप्प के मुख्य दोनों संचालकों, सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल को रायपुर पुलिस ने अपने यहाँ दर्ज प्रकरण में आरोपी बनाया और जून महीने में ही इन दोनों आरोपियों के विरुद्ध लुक आउट सर्कुलर भी रायपुर पुलिस द्वारा जारी करवा दिया गया है।

Back to top button