CG : खड़ी ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार कार, गंभीर रूप से घायल एक युवक ने तोड़ा दम, दूसरे की हालत गंभीर कार के ट्रायल के दौरान हुआ भीषण हादसा

दुर्ग 20 अगस्त 2024। दुर्ग जिले में तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े ट्रक के पीछे जा घुसी। इस भीषण हादसे में कार चला रहे युवक की जहां मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी, वही उसके साथी को गंभीर चोट आई है। घायल युवक को राहगीरों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि दुर्घटना में ट्रक के पिछले हिस्से से टकराने के बाद कार उसी में फंस गयी। काफी मशक्कत के बाद भी कार के नही निकलने पर उसे जेसीबी की मदद से ट्रक से अलग किया जा सका।

सड़क दुर्घटना का ये पूरा मामला स्मृति नगर थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक दुर्घटनाग्रस्त कार गैराज में बनने के लिए आई थी। जिसे ट्रायल के विनय मिश्रा नामक युवक अपने दोस्त के साथ निकला था। पुलिस ने बताया कि भारत गैस का सिलेंडर लोडेड ट्रक अवंती बाई चौक के पास सड़क किनारे खड़ा था। तभी तेज रफ्तार कार दूसरी तरफ से आकर ट्रक के पीछे जा घुसी। कार को राधिका नगर निवासी विनय मिश्रा चला रहा था। उसके साथ कार में फरीद नगर निवासी शफीक खान नाम का युवक बैठा था। कार इतनी तेज रफ्तार में थी कि उसे विनय मिश्रा नियंत्रित ही नही कर सका और बेकाबू कार ट्रक में जा घुसी।

इस भीषण हादसे में कार के एयर बैग नहीं खुलने के कारण कार चला रहे विनय मिश्रा की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि उसके साथी शफीक खान को गंभीर चोट आई है। उधर इस भीषण दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने देखा कि दुर्घटनाग्रस्त कार के अंदर घायल एक युवक जिंदा है। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उसे काफी मशक्कत के बाद कार से बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जेसीबी की मदद से कार को ट्रक के नीचे से निकाला गया। जिसके बाद जाकर अवरूद्ध मार्ग बहाल हो सका। पुलिस ने इस दुर्घटना पर मर्ग कायम कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

NW News