टॉप स्टोरीज़

CG- गर्लफ्रेंड की हत्या कर लाश दफनाया, 15 दिन बाद जब राज खुला, तो कब्र से बरामद हुई लाश, प्रेमिका की इस गलती की मिली इतनी खौफनाक सजा, वजह जानकर रह जायेगें दंग…..

जांजगीर 29 अप्रैल 2022 । जांजगीर जिला में प्यार का खौफनाक अंत का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। यहां एक युवक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपनी गर्लफ्रेंड की पहले तो हत्या कर दी और फिर इस हत्याकांड पर पर्दा डालने के लिए लाश को दफना दिया। बताया जा रहा है युवक का किसी लड़की से शादी तय हो गया था, जो कि उसकी गर्लफ्रेंड को मंजूर नही था। लिहाजा गर्लफ्रेंड ने लड़की के घरवालों को दोनों के रिश्ते की जानकारी बताकर शादी तुड़वा दी, जिससे नाराज प्रेमी ने अपनी ही गर्लफ्रेंड को मौत की नींद सुलाकर दफना दिया गया।

पूरा घटनाक्रम जांजगीर जिला के नगरदा थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि बुढ़नपुर गांव में उपासराम कंवर का परिवार निवास करता है। उपासराम की 23 वर्षीय बेटी सहोद्रा का गांव के ही युवक अजय सिंह कंवर के साथ प्रेम संबंध चल रहा था। सामाजिक कारणों से दोनों की शादी नहीं हो पा रही थी। इस बीच अजय की शादी किसी और लड़की से परिवार वालों ने तय कर दी थी। यह बात सहोद्रा को पता चलने पर उसे नागवार गुजरा। उसने लड़की वालों को अजय के साथ अपने रिश्ते की जानकारी लड़की पक्ष के घरवालों को दे दी। जिसके बाद लड़की पक्ष के लोगों ने अजय के साथ रिश्ते को तोड़ दिया।

इस बात से नाराज अजय ने अपनी गर्लफ्रेंड को ही रास्ते से हटाने की सोंच ली। उसने अपने साथी नारायण मैत्री के साथ मिलकर सहोद्रा की हत्या की साजिश रची। अजय ने सहोद्रा 13 अप्रैल मिलने के लिए बुलाया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद शव को गांव के बाहर कलमीभाठा‎ जाम खार जंगल के पास कब्र खोदकर दफना दिया।उधर 13 अप्रैल से लापता सहोद्रा के घर नही लौटने से चिंतित घरवालों के द्वारा उसकी पतासाजी की जा रही थी। काफी खोजबीन के बाद भी उसका कोई पता नही चलने पर 20 अप्रैल को परिजनों ने अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट नगरदा थाने में दर्ज कराई।

मामला संदिग्ध लगने पर पुलिस ने मामले की बारीकी से जांच शुरू की, तब पता चला कि लापता सहोद्रा का गांव में ही रहने वाले अजय सिंग कंवर के साथ प्रेम संबंध था। जिसके बाद पुलिस ने अजय को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया। सख्ती से पूछताछ में अजय सिंग कंवर ने सोहद्रा की हत्या करने का राज उगल दिया। आरोपी अजय ने बताया कि उसने सहोद्रा को फोन कर मिलने के लिए बुलाया। वहां युवती पहुंची तो दोनों के‎ बीच शादी तोड़ने की बात को लेकर‎ विवाद हुआ।

इसी दौरान अजय ने उसका हाथ पकड़ लिया और नारायण मैत्री ने सहोद्रा का गला दबा कर हत्या कर दी। इसके बाद दोनों ने पहले से खोदे गए गड्‌ढे में शव को डालकर ऊपर से पाट दिया।आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने शव को कब्र से उत्खनन कर बरामद कर लिया हैं। पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल मुख्य आरोपी अजय सिंग कंवर और उसके साथी नारायण मैत्री के खिलाफ हत्या, साक्ष्य छिपाने का अपराध दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल कर दिया हैं।

Back to top button