टॉप स्टोरीज़

सनकी आशिक ने प्रेमिका के बेटे का किया मर्डर ….. प्रेमिका से हुई अनबन के बाद था नाराज, हत्या के बाद खुद ही पहुंचा थाने, कहा…

बेमेतरा 1 अक्टूबर 2021। एक सनकी आशिक ने अपनी प्रेमिका के मासूम बच्चे की हत्या कर दी। दिल को झकझोर देने वाली ये घटना बेमेतरा के बेरला थाना अंतर्गत सांकरा गांव की है। आरोप है कि शादीशुदा प्रेमिका से अनबन के बाद नाराज़ प्रेमी ने इस घटना को अंजाम दिया। आरोपी का नाम भुनेश्वर साहू है।

जानकारी के मुताबिक भुनेश्वर का अपने गांव के ही शादी शुदा महिला से प्रेम संबंध था,पिछले कुछ दिनों से उसका विवाद चल रहा था, महिला ने बात करना भी अपने प्रेमी से बंद कर दिया था, जिससे आरोपी नाराज था। इसी वजह से सनकी युवक ने साढ़े 3 साल के बच्चे की निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक का नाम हेमेश धनकर उम्र साढ़े तीन साल है। वो गांव के गली में स्थित नल के पास खेल रहा रहा था। इसी दौरान आरोपी भुनेश्वर साहू सांकरा बच्चे के पास आकर बच्चे को मछली पकडऩे के लिए जाली लाने की बात कह अपने साथ घर ले गया। जहां आरोपी ने अपने घर के परछी में रखे फावड़ा से बच्चे के सिर में हमला कर दिया। इस दौरान बच्चा बुरी तरह घायल हो गया। आरोपी इतने में नहीं रूका उसने घर में रखे कुल्हाड़ी से बच्चे के गले में वार कर हत्या कर दी।

हत्या के बाद आरोपी युवक ने बेरला थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया। इधर परिजन बच्चे के घर नहीं पहुंचने पर खोजबीन कर रहे थे। इसी दौरान पता चला कि आरोपी ने बच्चे को अपने साथ ले गया है। मौके पर परिजन पहुंचे तो बच्चा खून से लथपथ पड़ा था। जहां परिजन बच्चे को गम्भीर स्थिति में निजी वाहन से इलाज कराने अस्पताल ले गए। कुछ देर बाद बच्चे की उपचार के दौरान मौत हो गई।

 

Back to top button