टॉप स्टोरीज़

SHOKING: बकरी ने दिया ऐसे बच्चे को जन्म जो आधा इंसान आधा सुअर! डॉक्टर भी ….

नई दिल्ली 9 सितम्बर 2023 फिलीपींस में एक किसान की बकरी ने ‘शैतानी’ बच्चे को जन्म दिया है. यह बच्चा दिखने में ‘आधा इंसान और आधा सुअर’ है. जब किसान के परिवार ने बकरी के इस बच्चे को देखा तो चीख पुकार मच गई. किसान के परिवार को डर है कि यह बच्चा दुर्भाग्य ला सकता है, क्योंकि यह ‘शापित’ है. इस घटना ने आस-पास के लोगों को भी खौफ में डाल दिया है.

डेलीस्टार की रिपोर्ट के अनुसार, जोसेफिन रेपिक नाम के शख्स ने कहा है कि फिलीपींस के सुल्तान कुदरत के छोटे से खेत में उस बकरी ने बच्चों को जन्म दिया. कुछ लोगों का मानना है कि उनमें से एक ‘म्यूटेंट शैतान’ हो सकता है. दोनों शिशुओं को सिजेरियन सेक्शन द्वारा निकालना पड़ा. जब लोगों ने उन शिशुओं में से एक को देखा तो वह डर गए, क्योंकि वह शिशु दिखने में आधा इंसान और आधा सुअर की तरह था.

मां बकरी और बच्चों की हुई मौत
जोसेफिन ने कहा कि उसके पेट पर बिल्कुल इंसानों की तरह नाभि थी. जबकि प्राइवेट पार्ट अजीबोगरीब तरीके से फूला हुआ था. जब आसपास के लोगों के शैतानी बच्चे के पैदा होने की खबर लगी तो किसान के घर में जमावड़ा लग गया. सब इस बच्चे को देखने आने लगे. जानकारी के मुताबिक, बकरी ने जिन दो शिशुओं को जन्म दिया था, उनकी जन्म के कुछ समय बाद ही मौत हो गई. जबकि बाद में मां बकरी ने भी स्वास्थ्य जटिलताओं की वजह से दम तोड़ दिया. बकरी की मौत के साथ-साथ हुई शिशुओं की मौत के बाद लोग तरह-तरह की बातें करने लग गए और कहने लग गए कि शैतान जैसा दिखने वाला बच्चा अपने साथ दुर्भाग्य लेकर आया था.

Back to top button