क्राइमटॉप स्टोरीज़

छात्रा से गैंगरेप के बाद हत्या : ट्यूशन से लौट रही 12वीं की स्टूडेंट से हैवानियत…. शव के सामने साईकिल, बैंग और जूते मिले…. मुंह में कपड़ा ठूंसा, नग्न हालत में…

पीलीभीत 14 नवंबर 2021। यूपी में एक दिल दहलाने वाली वारदात हुई है। ट्यूशन गयी छात्रा की गैगरेप के बाद हत्या कर दी गयी है। छात्रा की लाश नग्न हालत में मिली है। लड़की के साथ हैवानियत की इंतहा हुई है, युवती के मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था। घटना यूपी के पीलीभीत स्थित बरखेड़ा थाने का मामला है।

12वीं में पढ़ने वाली 16 वर्षीय छात्रा सुबह घर से ट्यूशन के लिए निकली थी। घर नहीं लौटी तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। घर से करीब आधा किलोमीटर दूर छात्रा का शव मिला है। छात्रा के शरीर पर काफी चोट के निशान थे। शव से कुछ दूरी पर छात्रा की साईकिल, किताब, बैग और जूते भी बरामद हुए हैं। वहीं घटनास्थल पर शराब और नमकीन के भी कुछ पैकेट मिले हैं।

परिजनों के मुताबिक स्कूल के बाद ट्यूशन जाने की बात कहकर छात्रा निकली थी। देर शाम तक नहीं लौटी तो परिजनों ने शाम से खोजबीन शुरू की। इस दौरान लड़की की अपहरण की सूचना पुलिस को भी दी, लेकिन पुलिस ने इस पर ध्यान नहीं दिया। परिजनों ने खोजबीन शुरू की, तो देर रात करीब 11 बजे युवती की नग्न लाश और साईकिल और किताब-बैग पड़े मिले।

Back to top button