क्राइम

सड़क हादसा में 3 की मौत, लोडर और डंपर की भिड़ंत में तीन की मौत, चार घायल…

हमीरपुर 23 अक्टूबर 2022: हमीरपुर जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। कानपुर-सागर हाईवे पर मौदहा कस्बे के बीएसएनएल टावर के पास डंपर और लोडर में भिड़ंत हो गई। जिसमे तीन युवकों की मौत हो गई। जबकि चार लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। सभी महोबा के निवासी हैं।

कानपुर सागर हाईवे में मौदहा कस्बे के निकट शनिवार करीब 12 बजे डंपर और लोडर में भीषण भिड़ंत हो गई। हादसे में सामान से लदा लोडर सड़क किनारे खाई में पलट गया। लोडर चालक समेत तीन की मौत हो गई। वहीं चार लोग घायल हुए हैं। यह सभी शहर में चल रहे शौर्य महोत्सव कार्यक्रम में एलईडी टीवी लगाने का काम कर महोबा लौट रहे थे। हादसे के बाद हाईवे पर करीब एक घंटे जाम लगा रहा।

शहर में हो रहे शौर्य महोत्सव कार्यक्रम में महोबा की मित्तल एड एजेंसी कार्य कर रही थी, शनिवार को कार्य कर एजेंसी के सात कर्मचारी लोडर में सामान लादकर महोबा जा रहे थे। तभी मौदहा कस्बे के बीएसएनएल टावर के पास हाईवे में कबरई से गिट्टी लेकर कानपुर की ओर जा रहे डंपर व लोडर की आमने सामने भिड़ंत हो गई, जिसमें २ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

पास के राहगीरों ने बताया की हमीरपुर में चल रहे शौर्य उत्सव में लाइट का काम करने वाले सात लोग लोडर से सामान लेकर महोबा जा रहे थे। तभी मौदहा कस्बे के बीएसएनएल टावर के पास कबरई से आ रहे डंपर ने टक्कर मार दी। जिसके बाद चीख पुकार मच गई।

Back to top button