क्राइम

रूह कांप जाने वाला वीडियो: 4 लोगों की मौत के दिल दहला देने वाले हादसे का लाइव वीडियो आया सामने, देखें कैसे कंभे से भरी ट्रक कार पर पलटी

 

बालोद@  डिलेश्वर देवांगन
बालोद 11 मार्च  2024 ।
रविवार शाम बालोद जिले के मरकाटोला घाट में हुए दर्दनाक सड़क हादसे का रूह कांप जाने वाला लाइव वीडियो सामने आया है जिसमें एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत हुई थी। हादसा उस वक्त हुआ था जब कार को ओव्हरटेक कर रहा सीमेंट के खंभे से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर कार के उपर ही पलट गया। जिसके चलते दो बेटो सहित माता पिता की मौके पर ही मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार उत्तराखंड राज्य के हल्दवानी के रहने वाले उत्कल्स जोशी जगदलपुर में श्री राम फाइनेंस कंपनी में काम करना था। जगदलपुर से छुट्टी लेकर वह अपने घर उत्तराखंड हल्दवानी गया हुआ था। जहां से ट्रेन के माध्यम से अपने माता पिता और छोटे भाई के साथ रायपुर तक पहुंचा। जिसके बाद कार से चारो पुरूर चारामा राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 30 से होते हुए जगदलपुर जा रहे थे।

 

इसी बीच रायपुर से सीमेंट का खंभा लादकर सुकमा जा रही ट्रक बालोद जिले के पुरूर थाना इलाके के मरकाटोला घाट के पास उत्कल्स जोशी की कार को ओव्हरटेक करने के दौरान उसकी कार पर ही पलट गई। घटना में कार के बुरी तरह परखच्चे उड़ गये जिससे चारों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और घंटो मशक्कत के बाद कार में मौजूद उत्कल्श जोशी और उनके माता, पिता व भाई की लाश को निकालकर सुरक्षित मर्चुरी में रखा था। घटना की जानकारी जैसे ही उत्कल्स की पत्नी को लगी तो वह पुरूर थाना पहुंचकर चारो की लाश को अपने मायके बिलासपुर ले गई। जहां उनका अंतिम संस्कार किया जायेगा।

Back to top button