टॉप स्टोरीज़हेडलाइन

शख्स ने ट्रेन के डिब्बे में फांसी लगा कर की ख़ुदकुशी ,आनन-फानन में पुलिस मौके पर…

बेंगलुरु 18 जनवरी2024|बेंगलुरु के बायप्पनहल्ली में आज सुबह एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है। मैसूरु से तमिलनाडु के कारईकाल जाने वाली ट्रेन के एक डिब्बे में तकरीबन 45 साल की उम्र के एक व्यक्ति का शव लटका हुआ मिला है। बता दें कि पुलिस को अभी तक शख्स की मौत की वजह के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। जानकारी के मुताबिक, ये घटना बायप्पनहल्ली में स्थित सर एम विश्वेश्वरैया रेलवे टर्मिनल पर हुई है।इस घटना के बाद ट्रेन के बाकी डिब्बों से इस डिब्बे से अलग किया गया और ट्रेन 3 घंटे देरी से अपने गंतव्य के लिए रवाना की गई।

एक पैसेंजर ने सुबह 7 बजे इस घटना की जानकारी रेलवे स्टाफ को दी जिसके बाद इस वारदात का पता चला। जानकारी दे दें कि मैसूरु कारईकाल एक्सप्रेस पूरी तरह अनरिजर्वड ट्रेन है। ये ट्रेन मैसूरु से आधी रात 2 बजे बेंगलुरू पहुंची और टर्मिनल के प्लेटफार्म नंबर 5 पर ये ट्रेन खड़ी थी, सुबह 7 बजे जब एक यात्री इस ट्रेन में सवार हुआ तो उसने कोच के पंखे से शव को लटका हुआ देखा।

नहीं हो सकी अब तक पहचान पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इस व्यक्ति ने करीब तड़के 3 से 3.30 बजे के वक्त खुदकुशी कर ली जब ये डिब्बा पूरी तरह खाली था। चूंकि ये अनरिजर्वड कोच था इसीलिए मरने वाले यात्री की पहचान नहीं हो पाई है, हालांकि उसके जेब से एक टिकट मिला जिससे पता चलता है कि उसने 16 जनवरी को केरल के त्रिशूर से बेंगलुरु की यात्रा की थी।

Back to top button