बिग ब्रेकिंग

CG: पुलिस पर हमला : जुआ पकड़ने गयी पुलिस टीम पर हुआ हमला…..दो कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल….लाठी-डंडे से मारा, गाड़ियां भी तोड़ी

जांजगीर 5 नवंबर 2021। दीवाली पर जुआ के फड़ पर रेड करने गए पुलिस कर्मियों पर जुआरियों ने हमला कर दिया। इस हमले में 2 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से चोटिल हो गये। पुलिस ने इस मामले में 15 से ज्यादा आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पूरा मामला जांजगीर के अड़भार चौकी अंतर्गत लीमगांव का है, जहां पुलिस को बड़े पैमाने पर जुआ खेलने की सूचना मिली थी। पुलिस की टीम जैसे ही मौके पर पहुंची ग्रामीणों ने उनक पर हमला बोल दिया।

जानकारी के मुताबिक जुआ की सूचना पर हवलदार पुष्पेंद्र कंवर, कांस्टेबल अशोक साहू और कांस्टेबल हरिराम जांगड़े लीमगांव पहुंचे। पुलिस को देखते ही जुआड़ी मौके से फरार हो गये। हालांकि पुलिस ने दौड़कर कुछ जुआरियों को पकड़ा, उसमें से एक भागकर गांव पहुंचा और ग्रामीणों को इकट्ठा कर पुलिस के खिलाफ भड़का दिया।

जिसके बाद ग्रामीण लामबंद हो गये और जुआ पकड़ने गये पुलिसकर्मियों को पर हमला कर दिया। लाठी-डंडे और पत्थरों से हुए इस हमले में कांस्टेबल हरिराम जांगड़े और कांस्टेबल अशोक साहू गंभीर रूप से जख्मी हो गये। वहीं हवलदार पुष्पेंद्र कंवर ने वहां से भागकर इसकी सूचना पुलिस चौकी में दी, जिसके बाद पुलिस टीम पहुंची। हालांकि इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी में भी तोड़फोड़ कर दिया। घायल एक कांस्टेबल को बेहतर चेकअप के लिए रायपुर भेजा गया है।

जांजगीर एसपी प्रशांत ठाकुर ने NW न्यूज़ से बात करते हुए कहा…

“जुआ की सूचना मिली थी, कुछ पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे थे, इसी बीच ग्रामीणों ने हमला कर दिया, बाद में पुलिस की और टीम भेजी गई, हमला करने वाले ग्रामीण फरार है, पुलिस टीम सर्च कर रही है, जल्द ही आरोपी पकड़ में आएंगे, बहुत ज्यादा गंभीर चोट पुलिसकर्मियों को नहीं है”

 

Back to top button