बिग ब्रेकिंग

2 स्कूली छात्रों का अपहरण: स्कूली छात्रों के किडनैपिंग मामले में बड़ा एक्शन, आरोपियों परिवार को से जमीन से बेदखल करने का नोटिस

अंबिकापुर 5 अप्रैल 2024 ।
प्रदेश में भाजपा की सरकार आने के बाद लगातार बुलडोजर चलाने की कार्यवाही जारी है। चाहे कवर्धा चरवाहे की हत्या का मामला हो या फिर छत्तीसगढ़ में हुुए अन्य घटनाओं की। आरोपियों का खाक छानने के बाद प्रदेश सरकार के निर्देश पर आरोपियों के घर बुलडोजर चलाने की कार्यवाही प्रशासन की ओर से की जा रही है। ऐेसे में एक ताजा मामला फिर सामने आया है। जहां अंबिकापुर जिले में दो बच्चों को अपहरण करने के मामले में प्रशासन की ओर से बड़ा एक्शन लिया गया है। अपहरण मामले में शामिल आरोपी परिवार को प्रशासन की ओर से जमीने से बेदखल करने का नोटिस भेजा गया है।

दरअसल अंबिकापुर जिले के लुण्ड्रा तहसील में दो बच्चों के अपहरण का मामला सामने आया था। मामले में एक विशेष समुदाय के दो छात्रों द्वारा बच्चों के अपहरण किये जाने की बात सामने आई। मामले में आरापियों की पुष्टि के बाद प्रशासन की ओर से बड़ा एक्शन लिया गया है और राजस्व विभाग की ओर से अपहरण के आरोपी परिवार सहित 6 लोगों को बेदखली का नोटिस भेजा है। जानकारी के मुताबिक जिन विशेष समुदाय के छात्रों ने उन बच्चों का अपहरण किया था उनका परिवार आदिवासियों की जमीन पर कब्जा कर वहां घर बनाकर निवास कर रहा है। अनुमान लगाया जा रहा है पूर्व में छत्तीसगढ़ के कई स्थानों में इसी तरह आरोपियों के घर प्रशासन की ओर से बुलडोजर चलाने की कार्यवाही की गई है इसी तरह की कार्यवाही दो बच्चों के किडनैपिंग के मामले के आरोपियों के घर भी की जा सकती है।

Back to top button